Delhi Metro में लड़की ने बॉयफ्रेंड को जड़े तड़ातड़ चांटे, चिल्ला-चिल्लाकर बोली- मम्मी को बोलूंगी कि तूने...
Advertisement
trendingNow11642163

Delhi Metro में लड़की ने बॉयफ्रेंड को जड़े तड़ातड़ चांटे, चिल्ला-चिल्लाकर बोली- मम्मी को बोलूंगी कि तूने...

Girl Fight With Boyfriend In Delhi Metro: हम एक कपल का वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें मेट्रो में सफर के दौरान किसी बात पर झगड़ा हो गया और इसके बाद का नजारा कुछ और ही था.

Delhi Metro में लड़की ने बॉयफ्रेंड को जड़े तड़ातड़ चांटे, चिल्ला-चिल्लाकर बोली- मम्मी को बोलूंगी कि तूने...

Delhi Metro Fight Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें कपल्स किसी पार्क या पब्लिक प्लेस पर क्लोज मोमेंट शेयर कर रहे होते हैं, जो इंटरनेट पर झट से वायरल हो जाता है. लेकिन क्या आपने इन कपल्स को चूहे-बिल्ली की तरह आपस में झगड़ते हुए देखा? अगर नहीं तो चलिए हम आपको दिल्ली मेट्रो के भीतर हुई लड़ाई का एक वीडियो  दिखलाते हैं. हालांकि, इन दिनों दिल्ली मेट्रो के कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को हैरानी में डाल दे रहा है. यहां हम एक कपल का वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें मेट्रो में सफर के दौरान किसी बात पर झगड़ा हो गया और इसके बाद का नजारा कुछ और ही था.

दिल्ली मेट्रो के भीतर झगड़े का वीडियो वायरल

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से बहस कर रही है और अपने हाथ में पकड़े एक पैकेट से उसे मार रही है. अपनी बहस जारी रखते हुए, वह फिर से उसे अपने हाथ से मारती है. कुछ सेकेंड बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड से दूर जाने लगती है जबकि लड़का उसे दूर जाने के लिए धमकाता है. हालांकि, लड़की पीछे मुड़कर जवाब देती है, "मैं तुम्हें जोर से मारूंगी." वह उसके पास जाती है और उसे अपना मुंह बंद करने के लिए कहते हुए फिर से तड़ातड़ चाटें जड़ देती है. हालांकि लड़का भी अपनी गर्लफ्रेंड को चुप कराते हुए वहां से चले जाने के लिए कहता है.

 

 

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने की जमकर लड़ाई

लड़की फिर पीछे मुड़कर कहती है, “तुम मेरी जिंदगी में वापस आने की हिम्मत मत करना” और उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है. बदले में लड़का भी उसे थप्पड़ मारता है और लड़की से एक और थप्पड़ खाता है. एक थप्पड़ लगने के बाद लड़की फूट-फूट कर रोने लगती है और कहती है, "मैं अपनी मां को इस बारे में बता दूंगी." आगे रोते हुए लड़की लड़के को फिर से थप्पड़ मारती है और कहती है, “कोई लड़की तुम्हारे जैसा लड़का ना पाए. तुम इतने बुरे आदमी हो." लड़की आगे कहती है, "तुम मेट्रो में, पब्लिक प्लेस पर एक सीन क्रिएट कर रहे हो." दोनों मेट्रो से बाहर निकल जाते हैं. बाद में, मेट्रो में अन्य सह-यात्री जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news