चाट की दुकान पर बेकाबू मर्सडीज वाले ने मारी भयंकर टक्कर, आखिरी वक्त तक पत्नी ढूंढता रहा कस्टमर
Advertisement
trendingNow12187225

चाट की दुकान पर बेकाबू मर्सडीज वाले ने मारी भयंकर टक्कर, आखिरी वक्त तक पत्नी ढूंढता रहा कस्टमर

Viral Video: पूरी घटना को दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया. वीडियो में कस्टमर्स बाहर खड़े दिख रहे हैं, तभी एक सफेद रंग की तेज रफ्तार वाली SUV मर्सडीज गाड़ी सीधे दुकान की तरफ आती है और कुछ लोगों को हवा में उछालती हुई दुकान में घुस जाती है.

 

चाट की दुकान पर बेकाबू मर्सडीज वाले ने मारी भयंकर टक्कर, आखिरी वक्त तक पत्नी ढूंढता रहा कस्टमर

Fateh Chand Kachori Incident: नोएडा के सेक्टर 79 में रहने वाले वकील पराग मैनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने अपनी मर्सिडीज गाड़ी से दिल्ली के एक कचौरी की दुकान में टक्कर मार दी. इस हादसे में कम से कम 6 लोग घायल हो गए. ये घटना रविवार को शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित फतेह चंद कचौरी की दुकान पर हुई. पीटीआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमीश्नर (उत्तर) एमके मीणा ने बताया कि पराग मैनी को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया गया और उनकी गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: गिरीं बड़ी-बड़ी बिल्डिंग, झूले ब्रिज, पार्क और स्विमिंग पूल; ताइवन से आई दिल दहलाने वाली Photos

चाट की दुकान पर घुसी बेकाबू मर्सडीज

डिप्टी कमीश्नर एमके मीणा ने बताया, "शुरुआती मेडिकल जांच के अनुसार, गाड़ी चलाने वाले शख्स ने शराब नहीं पी रखी थी. हालांकि, जांच अभी जारी है इसलिए मामले की पड़ताल के लिए उनके खून का सैंपल सुरक्षित रख लिया गया है." इस पूरी घटना को दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया. वीडियो में कस्टमर्स बाहर खड़े दिख रहे हैं, तभी एक सफेद रंग की तेज रफ्तार वाली SUV मर्सडीज गाड़ी सीधे दुकान की तरफ आती है और कुछ लोगों को हवा में उछालती हुई दुकान में घुस जाती है." इसमें एक कस्टमर अपनी पत्नी के साथ खड़ा होता है और टक्कर के बाद उसकी पत्नी दुकान के अंदर जा घुसती है.

 

 

यह भी पढ़ें: मैसूर के महाराजा ने बनवाई थी चुनाव में अंगुली पर लगाई जाने वाली स्याही

पत्नी को ढूंढता हुआ आया कस्टमर, वीडियो हुआ वायरल

गाड़ी धीरे-धीरे पीछे हटती है, जबकि लोग घायलों की मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं. जैसे ही मर्सडीज ने दुकान पर टक्कर मारी तो वह अपनी पत्नी को खोजता हुआ आया और चारों तरफ ढूंढने लगा. यहां तक कि उसने गाड़ी के अंदर पहिये के नीचे तक देखा. आखिर में उसने देखा कि उसकी पत्नी दुकान के अंदर जा गिरी. फिर वह उसे लेकर बाहर आया. गाड़ी रुकने के बाद, गाड़ी के चारों ओर भारी भीड़ जमा हो जाती है. पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना) और 337 (दूसरे लोगों को खतरे में डालकर उन्हें चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया है.

Trending news