बेटी ने गिफ्ट की इतनी महंगी चीज, देखकर पापा को नहीं हुआ भरोसा; देखें इमोशनल Video
Advertisement

बेटी ने गिफ्ट की इतनी महंगी चीज, देखकर पापा को नहीं हुआ भरोसा; देखें इमोशनल Video

Daughter Father Video: एक लड़की ने हाल ही में अपने पिता को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया और उसकी प्रतिक्रिया सबसे अच्छी चीज है जिसे आप आज इंटरनेट पर देखेंगे. कंटेंट क्रिएटर साक्षी मिश्रा ने अपने पिता को एक महंगी सोने की अंगूठी उपहार में दी और उनकी प्रतिक्रिया बिल्कुल 'शुद्ध सोना' जैसी थी.

 

बेटी ने गिफ्ट की इतनी महंगी चीज, देखकर पापा को नहीं हुआ भरोसा; देखें इमोशनल Video

Daughter Gift Gold Ring: वे ठीक ही कहते हैं, 'मां के प्यार से बड़ा कोई प्यार नहीं और पिता की देखभाल से बड़ी कोई देखभाल नहीं.' हम जीवन में चाहे कितना भी आगे बढ़ जाएं, हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि हमारी सफलता के पीछे हमारे माता-पिता का बलिदान है. यह उनके द्वारा किए गए सभी बलिदानों, उनके द्वारा दिए गए समर्थन और मार्गदर्शन के कारण ही है जिसने हमें उस व्यक्ति के रूप में ढाला है जो हम आज बन पाए हैं. इसलिए, प्रत्येक बच्चे का कर्तव्य है कि वह अपने माता-पिता की हमेशा मदद करें और आभारी रहें.

बेटी ने अपने पापा को दिया कीमती गिफ्ट

एक लड़की ने हाल ही में अपने पिता को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया और उसकी प्रतिक्रिया सबसे अच्छी चीज है जिसे आप आज इंटरनेट पर देखेंगे. कंटेंट क्रिएटर साक्षी मिश्रा ने अपने पिता को एक महंगी सोने की अंगूठी उपहार में दी और उनकी प्रतिक्रिया बिल्कुल 'शुद्ध सोना' जैसी थी. साक्षी ने अपनी कहानी शेयर करते हुए लिखा, “वह मेरे जीवन का एकमात्र आदमी हैं जिसने हमेशा मेरा सपोर्ट किया और मुझ पर विश्वास किया, चाहे मैंने कुछ भी किया हो और कितनी भी बेवकूफी भरी हरकतें की हो, या फिर जिद्दी क्यों न हो जाऊं. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं फाइनेंसियल मामले में अपने जीवन में इतना आगे आ गई हूं कि मुझे उन्हें महंगी सोने की अंगूठी गिफ्ट में देने के लिए दो बार सोचना नहीं पड़ता है."

देखें वीडियो-

 

इंस्टाग्राम पर बेटी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इंस्टाग्राम वीडियो में, हम देख सकते हैं कि साक्षी अपने पिता को तनिष्क ले जा रही है और उनसे अपनी पसंद की सोने की अंगूठी चुनने के लिए कह रही है. उसके पिता फिर एक सोने की अंगूठी चुनते हैं और पिता-बेटी की जोड़ी एक इमोशनल पल शेयर करती है जब वह अपनी सोने की अंगूठी पहनता है. कैप्शन में साक्षी ने लिखा, "मैं अपने जीवन में आपका प्यार, समर्थन और मार्गदर्शन पाकर बहुत भाग्यशाली हूं. आपने हर बार मुझे वह सब करने के लिए प्रेरित किया जो मुझे जीवन में करना पसंद है. मुझे अभी भी याद है कि कैसे, पिछले दिनों मैं अपनी मॉडलिंग और डिजाइनिंग के लिए एक जगह से दूसरी जगह दौड़ती थी और आज मैं जो कुछ भी हूं, आप ही मेरे सबसे बड़े स्तंभ और ताकत थे.” आप पूरा पोस्ट देख सकते हैं.

Trending news