Trending: छोटे से बच्चे ने टेनिस खेलने में पिता का दिया साथ, वीडियो देख हार बैठेंगे अपना दिल!
Advertisement

Trending: छोटे से बच्चे ने टेनिस खेलने में पिता का दिया साथ, वीडियो देख हार बैठेंगे अपना दिल!

Viral Video: छोटे बच्चे अक्सर अपनी क्यूट हरकतों से लोगों का दिन ही बना देते हैं. इन बच्चों (Babies) के वीडियोज को सोशल मीडिया यूजर्स का अच्छा खासा अटेंशन (Attention) मिल जाता है. इस वीडियो में भी एक छोटू को अपने पापा (Father) की मदद करते हुए देखा जा सकता है.

Trending: छोटे से बच्चे ने टेनिस खेलने में पिता का दिया साथ, वीडियो देख हार बैठेंगे अपना दिल!

Table Tennis: सोशल मीडिया पर छोटे-छोटे बच्चों के कई वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज को तो लोग बार-बार देखना भी पसंद करते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो (Trending Video) के साथ भी हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहे बेटे और पिता की जोड़ी ने लोगों का दिल ही जीत लिया है. बच्चे की क्यूट सी स्माइल (Cute Smile) देखकर तो किसी पत्थर दिल शख्स का भी दिल पिघल सकता है. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है.

  1. पिता को करा रहा प्रैक्टिस
  2. स्माइल के साथ दे रहा बॉल
  3. यूजर्स का जीत लिया दिल

मासूम ने की पिता की मदद

इस वीडियो में एक टेनिस कोर्ट (Tennis Court) पर पिता और उसके छोटे से बच्चे को देखा जा सकता है. क्यूट सा बच्चा (Cute Baby) बॉल से भरी टोकरी के अंदर बैठा हुआ है और पिता अपनी प्रैक्टिस (Practice) करने के लिए बच्चे की मदद ले रहा है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

सर्व कर रहा टेनिस बॉल

बच्चा अपने पिता को टेनिस बॉल (Tennis Ball) सर्व करता है. जैसे ही पिता उसकी सर्व की गई बॉल को टेनिस रैकिट से हिट करते हैं, बच्चे के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट (Smile) आ जाती है. बच्चा कई बार इस तरह से बॉल को सर्व करता है और पिता एक भी शॉट मिस (Miss) नहीं करते हैं. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

वीडियो देख चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं बल्कि 52 हजार से ज्यादा लोग (Social Media Users) इसे लाइक कर चुके हैं और 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कुछ लोग बच्चे को क्यूट कहते दिखाई दिए तो कुछ ने हार्ट वाले इमोजी भी पोस्ट किए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news