रेस्टोरेंट में शख्स ने मंगवाई टेस्टी फिश, प्लेट में हो गई जिंदा और यूं पकड़ लिया चम्मच; देखें Video
Advertisement
trendingNow11571455

रेस्टोरेंट में शख्स ने मंगवाई टेस्टी फिश, प्लेट में हो गई जिंदा और यूं पकड़ लिया चम्मच; देखें Video

Japanese Restaurant: किसी रेस्टोरेंट में अपने भोजन को अपनी थाली में जिंदा होते हुए देखना कितना अजीब होगा? यह सुनकर आपको कितना भयानक लग रहा होगा? लेकिन यह जापान के एक रेस्टोरेंट में हुआ और अब यह घटना सोशल मीडिया फिर से वायरल हो गई है.

रेस्टोरेंट में शख्स ने मंगवाई टेस्टी फिश, प्लेट में हो गई जिंदा और यूं पकड़ लिया चम्मच; देखें Video

Alive Fish On Plate: किसी रेस्टोरेंट में अपने भोजन को अपनी थाली में जिंदा होते हुए देखना कितना अजीब होगा? यह सुनकर आपको कितना भयानक लग रहा होगा? लेकिन यह जापान के एक रेस्टोरेंट में हुआ और अब यह घटना सोशल मीडिया फिर से वायरल हो गई है. एक रेस्टोरेंट में एक मछली को जिंदा होते हुए और एक कस्टमर की चॉपस्टिक (एक तरह का स्पून) को काटते हुए देखा जा सकता है. यह क्लिप इंटरनेट पर फिर से खूब देखी जा रही है और लोग इस पर आश्चर्य प्रगट कर रहे हैं. ओरिजनली यह वीडियो पिछले साल एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा पोस्ट किया गया था.

रेस्टोरेंट में ऑर्डर की मछली तो हुआ ऐसा हादसा

जापान के टोयोकावा में वारासुबो नाम के शख्स ने एक रेस्टोरेंट में ग्रीन ईल गोबी का अपना पहला एक्सपीरियंस ​​शेयर किया था. ईल को एक प्लेट में नींबू के स्लाइस, कुछ नूडल्स और सब्जियों के साथ परोसा गया था. वीडियो में, जैसे ही ग्राहक अपनी चॉपस्टिक से डिश खाने के लिए आगे बढ़ता है, मछली अपना मुंह खोलती है और चॉपस्टिक को काटने की कोशिश करती है. क्लिप को देखने के बाद लोगों के होश ही फाख्ता हो गए. लोग सोच में पड़ गए कि आखिर यह कैसे हो सकता है, लेकिन ट्विटर पेज द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बिल्कुल सच है. वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो के ट्वीट पर कैप्शन में लिखा, "रेस्तरां में परोसी गई मछली चॉपस्टिक काटती है." कमेंट सेक्शन में फौरन कई यूजर्स ने रेस्टोरेंट में जिंदा मछली परोसे जाने पर नाराजगी जताई. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "मैं इस तरह से कुछ भी ऑर्डर नहीं कर सकता." एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "यह अविश्वसनीय रूप से खतरनाक लग रहा है. मैं 20 से अधिक वर्षों से इस व्यवसाय में हूं, लेकिन इससे पहले कभी ऐसा होते हुए नहीं देखा. मैंने कभी भी कुछ जिंदा नहीं परोसा. यह बहुत अधिक खतरनाक है. कृपया सुनिश्चित करें कि आपका भोजन अच्छी तरह से पका हुआ है."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news