CSK v GT: आईपीएल डेब्यू प्लेयर ने मारे दनादन छक्के, ड्रेसिंग रूम से आया धोनी का गजब रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12175879

CSK v GT: आईपीएल डेब्यू प्लेयर ने मारे दनादन छक्के, ड्रेसिंग रूम से आया धोनी का गजब रिएक्शन

Sameer Rizvi Hits Sixes: चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस बार गिविंग नेचर में नजर आ रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में भले ही वह कप्तान नहीं है लेकिन वह करेंट कैप्टन रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

CSK v GT: आईपीएल डेब्यू प्लेयर ने मारे दनादन छक्के, ड्रेसिंग रूम से आया धोनी का गजब रिएक्शन

IPL 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस बार गिविंग नेचर में नजर आ रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में भले ही वह कप्तान नहीं है लेकिन वह करेंट कैप्टन रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वह उन्हें सिखा रहे हैं कि आखिर जीत के लिए एक कप्तान को कैसे मशक्कत करनी पड़ती है. हालांकि, इस सीजन में वह बैकफुट पर खेलते हुए नजर आएं, क्योंकि उन्होंने अभी तक हुए दो मैचों में बैटिंग करने के लिए उतरे ही नहीं. इसके बावजूद सीएसके की टीम को जीत हासिल हुई. IPL में सीएसके की टीम से डेब्यू करने वाले समीर रिजवी ने दूसरे मैच में राशिद खान की गेंद पर दनादन दो छक्के जड़े तो ड्रेसिंग रूम से धोनी ने मुस्कुराते हुए गजब रिएक्शन दिया.

यह भी पढ़ें: आखिर कैसे बनता है सैनेटाइजर? हैरान कर देने वाला Video जरूर देखना चाहिए आपको

समीर रिजवी ने छक्के मारकर चौंकाया

आईपीएल 2024 के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने मिलकर गुजरात टाइटंस के खिलाफ एमए चिदंबरम स्टेडियम में 206/6 रन बनाए. न्यूजीलैंड के युवा सलामी बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने एक बार फिर कमाल दिखाया और सिर्फ 20 गेंदों में 46 रन बना डाले. उन्होंने रनों की जिम्मेदारी ली, जबकि दूसरे छोर पर कप्तान रुतुराज गायकवाड ने उनका अच्छा साथ दिया. रचिन की धमाकेदार पारी के साथ सीएसके ने इस सीजन में लगातार दूसरी बार 50+ रनों की ओपनिंग साझेदारी की. आखिर में डेब्यू करने वाले समीर रिजवी ने ताबड़तोड़ दो छक्के मारे. यह देखकर ड्रेसिंग रूम में मौजूद एमएस धोनी भी मुस्कुराने लगे.

 

 

यह भी पढ़ें: बेटा नहीं कर रहा था होमवर्क, पापा ने पुलिस को 19 बार फोन करके बुलाया; गुस्साए ऑफिसर ने किया अरेस्ट

 

 

चेन्नई ने गुजरात को 63 रनों से हराया

गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल ने राशिद को वापस गेंदबाजी पर लगाया और फायदा भी उठाया. अफगानिस्तान के स्पिनर ने 19वें ओवर की दूसरी ही गेंद पर शिवम दुबे को आउट कर दिया. संजू रिजवी मैदान पर आए और अपने पहले ही बॉल पर IPL में पहला छक्का लगाकर सीधा एक्शन में शामिल हो गए. ओवर की आखिरी गेंद पर भी उन्होंने एक और छक्का लगाकर इस ओवर में 15 रन बटोरे. सीएसके की पारी 206 रन पर 6 विकेट खोकर खत्म हुई. गुजरात को चेन्नई ने 63 रनों से हराया. सिर्फ 23 गेंदों पर  शिवम दुबे ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाए. 

Trending news