इश्क के जाल में फंसाकर प्रॉपर्टी लूटना चाहती थी औरत, हुश्न देखकर फिदा हुआ शादीशुदा शख्स और फिर
Advertisement

इश्क के जाल में फंसाकर प्रॉपर्टी लूटना चाहती थी औरत, हुश्न देखकर फिदा हुआ शादीशुदा शख्स और फिर

Viral News: शादीशुदा व्यक्ति को औरत ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसकी संपत्ति हड़पने के लिए ब्लैक मेलिंग करता रहा. जब महिला अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पायी तो...

 

इश्क के जाल में फंसाकर प्रॉपर्टी लूटना चाहती थी औरत, हुश्न देखकर फिदा हुआ शादीशुदा शख्स और फिर

Love Affair Killing Story: एक शादीशुदा व्यक्ति के संपत्ति को हड़पने के लिए एक महिला ने पहले अपने हुश्न के जाल में फंसाया. जब वह अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पाई तो खाने में जहर मिलाकर अपने आशिक को मौत के घाट उतारा. यह घटना किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र के हरीनगर मोहल्ले की है और पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. शादीशुदा व्यक्ति को औरत ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसकी संपत्ति हड़पने के लिए ब्लैक मेलिंग करता रहा. जब महिला अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पायी तो खाने में जहर मिलाकर महिला ने अपने आशिक को मौत के घाट उतारा.

शादीशुदा शख्स को महिला ने प्रेम जाल में फंसाया

मृतक मुकेश कुमार बहादुरगंज प्रखंड के डोहर पंचायत में कानूनगों के पद पर स्थापित था. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अरवल जिले के रहने वाला था और किशनगंज जिले के बहादुरगंज प्रखंड के डोहर पंचायत में पिछले दो वर्षों से कानूनगों पद पर पदस्थापित थे. बताया जाता है कि मुकेश कुमार पहले से ही शादीशुदा थे और उनके तीन छोटे बच्चे भी हैं. मृतक मुकेश कुमार पिछले तीन माह से एक शादीशुदा महिला की प्रेम जाल में फंस गया. महिला ने अपने आशिक की संपत्ति हड़पने के लिए अपने परिजनों के साथ मिलकर कई चालें चली. जब अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पाई तो खाने में जहर मिला दिया, जिससे मुकेश की हालत गंभीर हो गई.

प्रॉपर्टी हड़पने के लिए महिला ने शख्स को फंसाया

आनन-फानन में उसे किशनगंज एमजीएम मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए बुधवार को भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई. वहीं, महिला अपने आशिक मुकेश को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद मौके से फरार हो गई. मुकेश की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजन किशनगंज पहुंचे. परिजनों ने बताया की मुकेश ने कुछ दिन पहले फोन पर अपने हत्या का शक जाहिर किया था. परिजनों ने कहा कि मुकेश पहले से ही विवाहित थे और उनके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन महिला यहां कथित पत्नी बनकर रह रही थी और उसने ही जमीन और रुपए की लालच में जहर देने का काम किया. 

परिजनों ने महिला पर ब्लैक मेलिंग का आरोप लगाते हुए उसे अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद, शव को परिजनों को सौंपा. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत किस वजह से हुई. 

रिपोर्ट: अमित कुमार सिंह

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news