Blind Date: एक कमरे में 10 दिनों तक बंद रहे अजनबी लड़का-लड़की, बाहर निकले तो सबको चौंका दिया
Advertisement
trendingNow11512799

Blind Date: एक कमरे में 10 दिनों तक बंद रहे अजनबी लड़का-लड़की, बाहर निकले तो सबको चौंका दिया

Couple In China: हैरानी की बात यह है कि यह दोनों एक दूसरे को जानते तक नहीं थे और इस दौरान उनके घर वालों को भी नहीं पता था कि वे दस 10 दिन से कहां हैं. दस दिन के बाद जब दोनों बाहर निकले तो उन्होंने अपने घरवालों रिश्तेदारों को चौंकाते हुए एक बड़ा फैसला ले लिया.

Blind Date: एक कमरे में 10 दिनों तक बंद रहे अजनबी लड़का-लड़की, बाहर निकले तो सबको चौंका दिया

First Date Stuck For Ten Days: दुनिया भर से कपल और रिलेशनशिप के कई सारे मामले आते रहते हैं और वायरल भी हो जाते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया जब चीन के कई इलाकों में कोरोना के चलते लॉकडाउन लगाया गया. इसी बीच एक कपल की स्टोरी वायरल हो गई जब वे दोनों लॉकडाउन में ही एक दूसरे से मिले थे. इसकी कहानी जमकर वायरल हो गई.

दोनों के मिलते ही लॉकडाउन लग गया
दरअसल, यह घटना चीन के शेनजान प्रांत की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़का और एक लड़की ब्लाइंड डेट पर मिलने गए. ठीक इसी दौरान स्थानीय प्रशासन ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. वे दोनों एक रूम में मिले और उधर लॉकडाउन लग गया. इसके बाद वे दोनों दस दिनों तक एक ही कमरे में बंद रहे.

कोरोना के नियमों का पालन किया
इस दौरान दोनों एक साथ खाना बनाया, खूब सारी बातें की, अपने पसंद नापसंद के बारे में बात की इसके साथ ही और भी कई सारी चीजें इन लोगों ने एक साथ कीं. इस दौरान बाहर कोरोना के चलते काफी सख्ती बरती जा रही थी और लोगों को नियमों का पालन करना पड़ रहा था. इस कपल ने भी अपने घर पर यह बताया कि वे सुरक्षित हैं और अपने दोस्तों के साथ अटके हुए हैं.

अचानक कर दिया शादी का ऐलान!
रिपोर्ट के मुताबिक जब कोरोना की सख्ती में थोड़ी नरमी बरती गई तब जाकर वे दोनों बाहर आए. पहले तो दस दिनों तक वे एक ही कमरे में बंद रहे और बाहर निकले तो उन्होंने शादी का ऐलान कर दिया. जैसे ही शादी का ऐलान हुआ उन दोनों के घरवालों रिश्तेदार चौंक गए लेकिन जब उन्होंने अपनी पूरी कहानी बताई तो सभी इस बात पर राजी हो गए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news