Cat Video: महिला को कॉपी करने लगी बिल्ली, वीडियो देखते ही जरूर छूट जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow1986591

Cat Video: महिला को कॉपी करने लगी बिल्ली, वीडियो देखते ही जरूर छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कॉपी कैट (Copy Cat) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Cat Video) में एक बिल्ली महिला को कॉपी करते हुए बाल संवारने की कोशिश कर रही है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: आप दुनिया के किसी भी कोने में रहते हों, आपने बिल्लियों की अजब-गजब (Weird Video) हरकतों के बारे में खूब सुन रखा होगा. साथ ही यह भी जानते होंगे कि बिल्लियां इंसानों को कॉपी (Copy Cat) करने में काफी माहिर होती हैं. इसीलिए 'कॉपी कैट' नामक फ्रेज (Copy Cat Phrase) भी गजब लोकप्रिय होता रहता है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक ऐसी ही बिल्ली नजर आ रही है, जो अपने पास खड़ी महिला को कॉपी कर रही है (Cat Video).

  1. महिला को देख बिल्ली ने की ऐसी हरकत
  2. अचानक सिर पर फेरने लगी पंजे
  3. वायरल हुआ असली कॉपी कैट का वीडियो

महिला को निहारती रही बिल्ली

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक बिल्ली का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह बिल्ली (Cat Video) अपने पास खड़ी महिला को बहुत ध्यान से नोटिस कर रही है. महिला अपने बाल संवार रही है और बिल्ली एकटक होकर उसे निहारे जा रही है. बिल्ली जितने ध्यान से महिला को देख रही है, उसे देखकर साफ समझ में आ रहा है कि वह अपना कुछ रिएक्शन जरूर देगी.

अचानक बाल संवारने लगी बिल्ली

महिला को देखते-देखते बिल्ली अपने दो पैरों पर खड़ी हो गई. उसके बाद वह भी बिना कंघी के अपने बाकी दो पंजों से बाल संवारने की कोशिश करने लगी. यह वीडियो (Animals Video) देखकर आपको जमकर हंसी आएगी और आपका दिन बन जाएगा. बिल्ली के पास न कंघी थी और न ही बाल, उसे बस महिला को कॉपी करना था.

यह भी पढ़ें- इंजेक्शन देखकर बुरी तरह से घबराया बच्चा, डॉक्टर ने दी ऐसी धमकी

लोगों को पसंद आई हरकत

इस वीडियो (Trending Video) को एक घंटे के अंदर 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी को यह कॉपी कैट (Copy Cat) काफी क्यूट लग रही है. इस वीडियो (Cute Video) को 414 यूजर्स रीट्वीट भी कर चुके हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news