कंडोम की डिलीवरी पर लड़के ने कुछ ऐसा लिखा, कंपनी ने कर दिया मजेदार वादा
Advertisement

कंडोम की डिलीवरी पर लड़के ने कुछ ऐसा लिखा, कंपनी ने कर दिया मजेदार वादा

condom Delivery: यह एक मजेदार वाकया ट्विटर पर हुआ जब सोशल मीडिया के एक यूजर ने ब्लिंकइट के विज्ञापन की फोटो शेयर करके अपना दर्द साझा किया. इसके बाद फिर तो ब्लिंकइट ने इतना गजब रिप्लाई दिया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कंडोम की डिलीवरी पर लड़के ने कुछ ऐसा लिखा, कंपनी ने कर दिया मजेदार वादा

Blinkit Response to Boy On Twitter: आए दिन हम सोशल मीडिया पर विज्ञापनों में होने वाली रचनात्मकता को देखते हैं. हाल ही में डिलीवरी कंपनी ब्लिंकइट का एक विज्ञापन वायरल हुआ है. इस विज्ञापन में कंपनी ने यह लिखा कि वह कंडोम डिलीवर कर सकती है, लेकिन पार्टनर डिलीवर नहीं कर सकती. इसके बाद एक लड़के ने इस पर कुछ ऐसा लिखा कि वायरल हो गया.

'पार्टनर डिलीवर नहीं कर सकते'
दरअसल ट्विटर पर शिवम नामक यूजर ने लिखा कि यही तो दर्द है. उसके कहने का मतलब यह था कि आप कंडोम तो डिलीवर कर सकते हैं लेकिन पार्टनर डिलीवर नहीं कर सकते हैं. हालांकि शिवम के ट्वीट पर ब्लिंकइट ने फिर एक बार रिप्लाई देते हुए लिखा कि हम पेन रिलीफ स्प्रे भी डिलीवर कर सकते हैं. उसके बाद उसका ट्वीट भी वायरल हो गया.

'इसी बात का दर्द है'
असल में विज्ञापन का मतलब यह था कि वह एक मिनट के अंदर किसी के भी द्वारा मंगाया जाने पर कंडोम तक की भी डिलीवरी कर सकता है. इसी को बताने के लिए इतने रचनात्मक तरीके से बोर्ड पर लिखा गया ताकि लोगों के ध्यान में आए और यह ध्यान में आया भी. क्योंकि लड़के ने इस बोर्ड को शेयर किया. लड़के का मतलब यह था कि पार्टनर डिलीवर नहीं हो सकता, इसी बात का दर्द है.

कन्वर्सेशन ट्विटर पर जमकर वायरल 
इसके बाद ब्लिंकइट ने उसे रिप्लाई करते हुए लिखा कि दर्द की दवा भी वह डिलीवर कर सकता है. फिलहाल दोनों के बीच हुआ यह कन्वर्सेशन ट्विटर पर जमकर वायरल हो गया. बता दें कि ब्लिंकइट एक डिलीवरी कंपनी है जो ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो का एक वेंचर है. यह पहले ग्रोफर्स के नाम से जाना जाता था, इसके बाद जोमैटो ने इसका अधिग्रहण किया तो इसका नाम ब्लिंकइट रख दिया गया.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news