Trending: कंपनी ने BSE को लिखी चिट्ठी, कहा- बताते हुए खुशी हो रही है, हमारे प्रमोटर की मौत हो गई
Advertisement
trendingNow11322476

Trending: कंपनी ने BSE को लिखी चिट्ठी, कहा- बताते हुए खुशी हो रही है, हमारे प्रमोटर की मौत हो गई

Pleased To Inform: सोशल मीडिया पर एक फोटो लोगों की अटेंशन (Attention) खींच रही है. ये फोटो कंपनी के एक लेटर की है जिसकी एक लाइन ने लोगों (Users) को आग बबूला होने पर मजबूर कर दिया है. 

Trending: कंपनी ने BSE को लिखी चिट्ठी, कहा- बताते हुए खुशी हो रही है, हमारे प्रमोटर की मौत हो गई

Death Of Promoter: सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ अजीबोगरीब चीज दिख ही जाती है. ऐसे में इस कंपनी से ऐसी गड़बड़ी हो गई है जिसकी वजह से ये सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) का निशाना बन गई है. आपको बता दें कि ये कंपनी राजस्थान की है और इससे स्टॉक एक्सचेंज (Stock Exchange) को नोटिस फाइल करते समय एक बहुत बड़ी गलती हो गई है. इस कंपनी की गलती का एक सबूत फोटो के जरिए सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. 

कंपनी से हुई ऐसी गलती

इंटरनेट पर एक स्क्रीनशॉट (Screenshot) वायरल हो रहा है जिसमें कंपनी के भेजे गए लेटर के कुछ शब्दों को हाइलाइट किया गया है. इस फोटो को देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर कोई भी कंपनी (Company) इस तरीके की गलती कैसे कर सकती है. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड कर रहे इस स्क्रीनशॉट को जरूर देखें... 

प्रमोटर के मरने पर खुशी!

कंपनी ने गलती से टाइप कर दिया कि उन्हें ये बताते हुए खुशी (Pleased) हो रही है कि उनके प्रमोटर अब इस दुनिया में नहीं रहे. इसकी जगह उन्हें टाइप करना चाहिए था कि कंपनी को बताते हुए अफसोस है कि उनके संस्थापक (Promoter) अब इस दुनिया में नहीं रहे. इसे कहते हैं अर्थ का अनर्थ हो जाना. अब इस कंपनी की गलती पर कई लोग इसे जमकर ट्रोल (Troll) कर रहे हैं और खरी खोटी सुना रहे हैं.  

वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी जोर-शोर से वायरल (Viral) हो रही है और खूब बवाल मचा रही है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि प्रिय निवेशकों, ये दुनिया एक क्रूर जगह में है. देखें कि पुराने टेम्प्लेट/गलत टेम्प्लेट का उपयोग करने वाली कंपनी कैसे अर्थ (Meaning) बदल देती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news