Cobra: नाग को गले में डालकर करतब दिखा रहे थे..मुंह में घुसकर डस लिया, तुरंत काम तमाम!
Advertisement
trendingNow11566381

Cobra: नाग को गले में डालकर करतब दिखा रहे थे..मुंह में घुसकर डस लिया, तुरंत काम तमाम!

Snake Video: हैरानी की बात यह है कि ये सांप घर में निकला हुआ था और कोई पालतू सांप नहीं था. यह कोबरा नाग उसी शख्स के घर की दीवार में छिपा था. शख्स नशे की हालत में था और उसे पकड़ कर गले में लटकाकर गांव में घूमने लगा. कुछ देर तक सांप ने भी उसे नुकसान नहीं पहुंचाया लेकिन दुर्भाग्य से अंत में उसे डस लिया.

Cobra: नाग को गले में डालकर करतब दिखा रहे थे..मुंह में घुसकर डस लिया, तुरंत काम तमाम!

Cobra Bite Hanging On Neck: अपने ही जीवन की कीमत लोगों को शायद पता नहीं होती इसलिए कई बार वह ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जो उनकी जान को भारी पड़ जाती है. ऐसा ही एक और दुर्भाग्यपूर्ण मामला सामने आया है जहां पर एक शख्स ने कोबरा नाग को ही अपने गले में लटका लिया और करतब दिखाने लगा. इसके बाद कुछ ऐसा हो गया जिसके चलते उसकी जान चली गई.

शख्स के घर अचानक सांप निकला
दरअसल, यह घटना बिहार के सिवान जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के एक गांव में इंद्रजीत नाम के एक शख्स के घर अचानक सांप निकला. सबसे पहले घर के बच्चों ने उसे देखा. इसके बाद बड़ों को बुलाया गया. थोड़ी ही देर में यह शख्स भी वहां पहुंच गया. बताया जा रहा है कि यह शख्स नशे में था. और उसने सांप को अपने हाथ से ही उठा लिया.

शख्स इस कदर नशे में था कि...
उसके घर के लोग उसे रोकते रहे लेकिन वह कोबरा सांप हो अपने हाथ से ही उठा लिया. इसके बाद भी वह नहीं रुका. उसने सांप को पहले अपने गले में लटकाया और फिर उसे लेकर गांव में घूमने निकल गया. आगे-आगे वह सांप को गले में लटकाकर घूमता रहा, पीछे-पीछे गांव वाले और बच्चे करतब देखने निकले. यह शख्स इस कदर नशे में था कि उसे पता ही नहीं चल पाया कि वह क्या कर रहा है.

आखिर में वही हुआ जिसका डर था
वह नशे में आगे बढ़ता रहा और कहता रहा कि वह सांप का गुरु है और सांप उसका गुरु है. उसने यह भी कहा कि उसे कुछ नहीं होगा. लेकिन यह सांप इतना खतरनाक था कि आखिर में वही हुआ जिसका डर था. वह सांप को अपने मुंह में डाल रहा था और बार-बार ऐसा कर रहा था. फिर अचानक सांप ने उसके होंठ पर ऐसा फन मारा कि वह तुरंत वहीं गिर पड़ा.

आसपास के लोग दहशत में हैं
उसे तत्काल एक अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी जीवन लीला समाप्त हो चुकी थी. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह बहुत ही खतरनाक सांप था. यह या तो कोबरा सांप था या फिर किसी अन्य प्रजाति का सांप था जिसे स्थानीय लोग नाग बता रहे हैं. फिलहाल इस घटना के बाद आसपास के लोग दहशत में हैं.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news