Clouds Form Like Queen Elizabeth: क्वीन एलिजाबेथ की मौत के वक्त आसमान में बनी कुछ ऐसी डिजाइन, देखते ही नम हो गईं आंखें
Advertisement

Clouds Form Like Queen Elizabeth: क्वीन एलिजाबेथ की मौत के वक्त आसमान में बनी कुछ ऐसी डिजाइन, देखते ही नम हो गईं आंखें

Queen Elizabeth Image Goes Viral: क्वीन एलिजाबेथ की मौत के कुछ घंटे बाद आकाश में बादल कुछ इस तरह बने थे कि ऐसा लग रहा था कि मानो खुद क्वीन हैं.

फाइल फोटो

Queen Elizabeth: क्वीन एलिजाबेथ की मौत के कुछ घंटे बाद फेसबुक पर पोस्ट कर के Leanne Bethell ने कहा कि आकाश में बादल कुछ इस तरह बने थे कि ऐसा लग रहा था कि मानो खुद क्वीन एलिजाबेथ अपने हैट के साथ हैं. बेथल टेलफोर्ड की रहने वाली है. उन्होनें फोटो पर कैप्शन डालकर कहा कि मैं घर जा ही रही थी कि लेसी चिल्लाने लगी और उसने बादलों की और इशारा किया. आपको बता दें कि लेसी बेथल की 11 साल की बेटी है.

बादल की इमेज हुई वायरल

उस पोस्ट के आते ही नेट पर तहलका मच गया. फोटे के अपलोड होते ही उसपर कम से कम 16,000 लाइक्स, 9,600 कमेंट्स, और करीब 33,000 शेयर आए हैं.

बकिंघम पैलेस में भी दिखा था रेनबो

गुरुवार को दोपहर के समय बकिंघम पैलेस में भी रेनबो दिखा था. जिसके बाद कुछ देर बाद ये कन्फर्म हो गया था कि क्वीन अब इस दुनिया में नहीं हैं. इस दुखद खबर के बाद हजारो लोगों ने बकिंघम पैलेस जाकर क्वीन को ट्रिब्यूट दिया.

अब प्रिंस चार्ल्स ब्रिटेन के थर्ड किंग बन गए हैं. किंग चार्ल्स ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा कि ये मेरे और मेरे परिवार के लिए सबसे दुखद समय है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news