चचा ने पुरानी Royal Enfield को हल्के पैर से कर दिया स्टार्ट, Video देख फटी की फटी रह गई आंखें
Advertisement
trendingNow11525201

चचा ने पुरानी Royal Enfield को हल्के पैर से कर दिया स्टार्ट, Video देख फटी की फटी रह गई आंखें

Royal Enfield Bullet Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चाचा पुरानी बुलट को पुराने तरीके से ही स्टार्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों को यह बेहद ही पसंद आ रहा है.

 

चचा ने पुरानी Royal Enfield को हल्के पैर से कर दिया स्टार्ट, Video देख फटी की फटी रह गई आंखें

Royal Enfield Video: आपने पुरानी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) को पिताजी या दादाजी द्वारा स्टार्ट करते हुए जरूर देखा होगा. पहले जब बुलेट को स्टार्ट किया जाता था तो बेहद हल्के पैर से किक मारा जाता था. उसके बाद आई रॉयल एनफील्ड बुलेट को स्टार्ट करने के लिए पैर से जोर से झटका देना पड़ता था. कई बार तो पैर पर लोगों को चोट तक आ जाती थी. हालांकि, इन दिनों बुलेट में सेल्फ स्टार्ट का सिस्टम आ चुका है और अब लोग किक से स्टार्ट करने के बजाय सिर्फ एक बटन दबाकर सेल्फ स्टार्ट कर लेते हैं. आज भी लोगों को बुलेट की सवारी करना बेहद पसंद है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चाचा पुरानी बुलट को पुराने तरीके से ही स्टार्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

क्या आपने चाचा को बुलेट स्टार्ट करते देखा?

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अधेड़ उम्र का एक शख्स पुरानी बुलेट पर बैठा हुआ है. कुछ ही सेकंड में आप यह देखेंगे कि वह बुलेट को अपने पुराने अंदाज में स्टार्ट करता है. वीडियो देखकर ज्यादा इंस्टाग्राम यूजर्स इन्हें चचा नाम से संबोधित कर रहे हैं. चाचा ने अपनी पुरानी बुलेट के किक पर पैर रखा और फिर हल्के किक से स्टार्ट करना शुरू कर दिया. दो-तीन बार हल्का किक मारने के बाद बुलेट स्टार्ट हो गई. चाचा का यह पुराना अंदाज इंस्टाग्राम यूजर्स को बेहद ही पसंद आया. आज के समय में पुरानी बुलेट की बहुत ही ज्यादा डिमांड है क्योंकि वह आज भी बेहद यूनिक है.

 

 

चाचा ने इंटरनेट यूजर्स का जीत लिया दिल

इंटरनेट पर चाचा द्वारा बुलेट के स्टार्ट करने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम यूजर sayed.omer.siddique ने इस वीडियो को अपलोड किया और कैप्शन में लिखा, “अंकल जी जिंदाबाद.” इस वीडियो के ऊपर भी एक टेक्स्ट लिखा, “प्वाइंट ऑफ व्यू: उम्र सिर्फ एक नंबर है.” सोशल मीडिया पर जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो खूब प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने लिखा, “ये है ऑरिजनल बुलेट, आज के मुकाबले बहुत ज्यादा हैवी. गियर और ब्रेक्स सब दमदार. इसको स्टार्ट करना भी आज की जेनरेशन की बस में नहीं.”

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news