रमजान की नमाज पढ़ रहे इमाम के ऊपर कूद गई बिल्ली, फिर जो हुआ उसका Video जरूर देखें
Advertisement
trendingNow11641204

रमजान की नमाज पढ़ रहे इमाम के ऊपर कूद गई बिल्ली, फिर जो हुआ उसका Video जरूर देखें

Cat Jumped On Imam Video: एक बिल्ली को इमाम पर कूदते हुए और माइक पर रमजान की नमाज पढ़ते हुए देखा जा सकता है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. एक इमाम जब रमजान की नमाज पढ़ रहा होता है तो उसके पास अचानक एक बिल्ली आ जाती है.

रमजान की नमाज पढ़ रहे इमाम के ऊपर कूद गई बिल्ली, फिर जो हुआ उसका Video जरूर देखें

Cat Jumping On Imam: बिल्लियां अपने चंचल और शरारती व्यवहार के लिए जानी जाती हैं, और उनकी हरकतों को कैच वाले वीडियो हमेशा देखने के लिए मनोरंजक होते हैं. एक वीडियो, जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. इसमें एक बिल्ली को इमाम पर कूदते हुए और माइक पर रमजान की नमाज पढ़ते हुए देखा जा सकता है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. एक इमाम जब रमजान की नमाज पढ़ रहा होता है तो उसके पास अचानक एक बिल्ली आ जाती है. इसके बाद उसने जो किया आप देखकर इमोशनल हो जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना अल्जीरिया की है.

अचानक इमाम पर कूद पड़ी बिल्ली

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर यूजर अलातीकी (Alateeqi) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "कियाम (तरावीह) की नमाज के दौरान बिल्ली इमाम पर कूद जाती है और वह बिल्कुल अन्य इमाम की तरह उसके साथ सौम्य व्यवहार करता है." वीडियो में एक इमाम को रमजान की नमाज पढ़ते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, एक बिल्ली उसके पास आकर उस पर कूद जाती है. बिल्ली की मौजूदगी से बेफिक्र इमाम रमजान की नमाज पढ़ता रहा और यहां तक कि बिल्ली के बच्चे को भी सहलाया. वीडियो के अंत में बिल्ली वापस फर्श पर कूद जाती है.

 

 

लोगों ने वीडियो पर इस तरह की दी प्रतिक्रिया

एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से ट्वीट को दो मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और यह संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस शेयर पर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आएं. एक व्यक्ति ने पोस्ट में लिखा, "यह वीडियो इतना दिल छू लेने वाला है कि मेरे आंसू आ गए." एक अन्य ने कहा, "मुझे यह पसंद आया, जब इमाम रुकू में जाने वाला होता है तो बिल्ली कैसे कूद जाती है." एक तीसरे शख्स ने लिखा, "बिल्ली के कूदने पर इमाम नहीं डरे. वह उन्हें चूमती भी है! सुभानल्लाह". एक चौथे यूजर ने कहा, "अच्छी बात यह है कि इमाम आगे बढ़े और अपनी एकाग्रता नहीं खोई और बिल्ली का एक दिलकश दृश्य देखने को मिला."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहले, सबसे आगे

Trending news