RRR: राम चरण से मिले तो खुद को रोक नहीं पाए आनंद महिंद्रा, नाटू-नाटू के स्टेप सीखने लगे..सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow11569859

RRR: राम चरण से मिले तो खुद को रोक नहीं पाए आनंद महिंद्रा, नाटू-नाटू के स्टेप सीखने लगे..सामने आया वीडियो

Naatu Naatu Song: इस वीडियो को खुद आनंद महिंद्रा ने ही शेयर किया है. यह वीडियो उन लोगों के लिए भी खास है जो नाटू-नाटू गाने के स्टेप्स को सीखना चाह रहे हैं. साथ यह उनके लिए एक ट्यूशन का काम कर सकता है. क्योंकि खुद अभिनेता रामचरण ने आनंद महिंद्रा को गाने के स्टेप के बारे में बताया है. यह वीडियो लोग जमकर शेयर कर रहे हैं.

RRR: राम चरण से मिले तो खुद को रोक नहीं पाए आनंद महिंद्रा, नाटू-नाटू के स्टेप सीखने लगे..सामने आया वीडियो

Anand mahindara ram charan dancing: एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म आरआरआर का गाना नाटू-नाटू सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में तहलका मचा चुका है. यह ऑस्कर के लिए भी नामित हो चुका है. तमाम लोग इस गाने के स्टेप्स को फॉलो करते नजर आए हैं. इसी कड़ी में चर्चित बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी इस गाने के स्टेप्स को खुद अभिनेता रामचरण द्वारा सीखते नजर आ रहे हैं. उन्होंने खुद इसका वीडियो शेयर किया है.

'राम चरण से नाटू नाटू स्टेप सीखना'
दरअसल, आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि 'रेस के अलावा एक हैदराबाद ई प्रिक्स का असली बोनस था राम चरण से नाटू नाटू स्टेप सीखना. शुक्रिया और ऑस्कर्स के लिए शुभकामनाएं दोस्त. इसके बाद उन्होंने इस  वीडियो को शेयर किया है. खास बात है कि उनके ट्वीट पर अभिनेता राम चरण का रिप्लाई भी सामने आया है. 

नाटू-नाटू के गाने पर स्टेप
राम चरण ने इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि आनंद महिंद्रा जी आप मुझसे ज्यादा तेजी से मूव कर रहे थे. आपके साथ बहुत ही मजेदार बात-चीत रही. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि आरआरआर टीम को शुभकामनाएं देने के लिए आपका शुक्रिया. वीडियो में दिख रहा है और बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा और अभिनेता रामचरण एक दूसरे से मिलते हैं और नाटू-नाटू के गाने पर स्टेप लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की यह मुलाकात हैदराबाद में हुई है. हैदराबाद ईप्रिक्स में राम चरण और एनटीआर जूनियर के द्वारा किए गए फुट-टैपिंग नंबर को सीखने की कोशिश आनंद महिंद्रा ने की है. इस दौरान अभिनेता राम चरण भी हैदराबाद में हो रहे फॉर्मूला ई कार रेसिंग इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए थे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news