सब्जी बेचने वाले के ठेले पर चढ़ा दी बुल्डोजर, रोता रहा लेकिन नहीं आया किसी को रहम
Advertisement

सब्जी बेचने वाले के ठेले पर चढ़ा दी बुल्डोजर, रोता रहा लेकिन नहीं आया किसी को रहम

Bulldozer In Kathua: नगर निगम के कर्मचारियों ने सब्जी बेचने वाले के ठेले पर बुल्डोजर चढ़ा दी, जिससे ठेला पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. बुल्डोजर के ऊपर चढ़ने के बाद भी कर्मचारियों को रहम नहीं आया और उन्होंने सब्जी बेचने वाले के साथ बहस भी की. यह घटना कठुआ जिले की है. 

 

सब्जी बेचने वाले के ठेले पर चढ़ा दी बुल्डोजर, रोता रहा लेकिन नहीं आया किसी को रहम

Vegetable Seller Cart: पूरे देश में आपको सड़क किनारे ठेले लगाने वाले लोग मिल जाएंगे. हालांकि, अक्सर देखा गया है कि जब नगर निगम अपनी कार्रवाई करती है तो ये ठेले वाले भागने पर मजबूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक दिल कचोट देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप इमोशनल भी हो सकते हैं. यह वीडियो जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले का है. यहां पर एक ठेले वाले के साथ बेहरमी हुई, जिसका वीडियो सामने आते ही हड़कंप मच गया. कठुआ नगर परिषद के कर्मचारियों ने एक गरीब सब्जी बेचने वाले के साथ सरेआम अत्याचार किया.

कठुआ के मुख्यमार्ग उस समय आक्रोश से गूंज उठे, जब तमाम मिन्नतों के बावजूद एक जेसीबी द्वारा एक विक्रेता की गाड़ी को ध्वस्त करने की घटना सामने आई. नगर निगम के कर्मचारियों ने सब्जी बेचने वाले के ठेले पर बुल्डोजर चढ़ा दी, जिससे ठेला पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. बुल्डोजर के ऊपर चढ़ने के बाद भी कर्मचारियों को रहम नहीं आया और उन्होंने सब्जी बेचने वाले के साथ बहस भी की. यह घटना कठुआ जिले की है. 

 

 

अतिक्रमण अभियान ने एक चिंताजनक मोड़ ले लिया जब एक जेसीबी क्रेन ने एक सब्जी विक्रेता के ठेले को कुचल दिया जिसने अपनी गाड़ी को बचाने का प्रयास किया था. दुकानदार द्वारा लगातार अनुरोध के बावजूद जेसीबी ने अंततः गाड़ी को कुचल दिया. वह रोता बिलखता रहा, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी. आसपास मौजूद लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई. घटना के बाद स्थानीय लोगों में बहुत आक्रोश है. उन्होंने नगर परिषद के खिलाफ प्रदर्शन किया और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस वीडियो को एक्स पर @MumbaiSansani1 ने शेयर किया है.

Trending news