घर के बाहर बने स्विमिंग पूल में नहाने आ गईं भैंसें, 25 लाख रुपये का हो गया नुकसान!
Advertisement
trendingNow11708610

घर के बाहर बने स्विमिंग पूल में नहाने आ गईं भैंसें, 25 लाख रुपये का हो गया नुकसान!

Buffaloes In Swimming Pool Video: जैसा कि आप सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि कई सारे भैंसें उस स्विमिंग पूल पर पहुंची और एक के बाद एक छलांग लगाने लगी. कैमरे ने उस पल को कैद कर लिया, जब जानवर पूल में जाने लगे.

 

घर के बाहर बने स्विमिंग पूल में नहाने आ गईं भैंसें, 25 लाख रुपये का हो गया नुकसान!

Buffalo in Swimming Pool: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भैंसों के झुंड को एक कपल के नए स्विमिंग पूल में नहाते हुए देखा जा सकता है. इसका वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोगों के होश फाख्ता हो गए. मीडिया में आई खबर के मुताबिक, 18 भैंसें पास के एक खेत से भाग निकलीं और अचानक उस कपल के घर के बाहर बने स्विमिंग पूल में पहुंच गई. सुबह-सुबह का यह नजारा लोगों के लिए भले ही हंसने वाला हो, लेकिन कपल के लिए बुरे सपने से कम नहीं. कई सारे भैंसें सुबह-सुबह एसेक्स स्विमिंग पूल में डुबकी लगाईं.

घर के स्विमिंग पूल में घुस आईं भैंसें

जैसा कि आप सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि कई सारे भैंसें उस स्विमिंग पूल पर पहुंची और एक के बाद एक छलांग लगाने लगी. कैमरे ने उस पल को कैद कर लिया, जब जानवर पूल में जाने लगे. कपल के मुताबिक, उनका 25,000 पाउंड (25,00,000 रुपये) का नुकसान हुआ. एंडी और लिनेट स्मिथ नाम के कपल अब रिटायर्ड हो चुके हैं और अब अपना जीवन खुशी से बिता रहे हैं, लेकिन इस घटना ने उन्हें सोच में डाल दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, 70,000 पाउंड (70 लाख रुपये) में बने स्विमिंग पूल में आठ भैंसें गिर गईं और भगदड़ मच गई जिससे बाड़ और फूलों की क्यारियां बर्बाद हो गईं. हालांकि, भैंसें वहां से फरार हो गईं और उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ.

 

 

कर डाला लाखों रुपयों का नुकसान

बताया जा रहा है कि यह घटना पिछले साल जुलाई महीने में हुई थी. बिजली के जाने के बाद भैंसों का झुंड बाड़ तोड़कर बाहर आईं और स्मिथ के बगीचे से अपने खेत की तरफ जाने लगे. एंडी स्मिथ ने कहा, "जब मेरी वाइफ सुबह की चाय बनाने गई, तो उसने रसोई की खिड़की से बाहर देखा और पूल में आठ भैंसें नहा रही थीं." "उसने 999 पर कॉल किया और उसे बताया गया कि फायर ब्रिगेड ऐसे फर्जी कॉल को एक्सेप्ट नहीं करते. उन्हें हमें गंभीरता से लेने के लिए मनाने के लिए कुछ समझाना पड़ा." इंश्योरेंस के एक स्पोकपर्सन ने कहा कि इस मामले में निपटान और भुगतान किया जा चुका है.

 

Trending news