Bride's Viral Dance: सपना चौधरी के गाने पर ऐसे लगाए ठुमके, देखते ही रह गए बाराती
Advertisement

Bride's Viral Dance: सपना चौधरी के गाने पर ऐसे लगाए ठुमके, देखते ही रह गए बाराती

Trending Bride's Dance: शादियों में बारातियों का डांस (Dance) अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. ऐसे में एक दुल्हन (Bride) के डांस ने स्टेज पर जैसे आग ही लगा दी.

Bride's Viral Dance: सपना चौधरी के गाने पर ऐसे लगाए ठुमके, देखते ही रह गए बाराती

Dance On Sapna Choudhary Song: शादियों में डांस का बहुत अहम रोल होता है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में दुल्हन को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने पर गजब का डांस करते हुए देखा जा सकता है.  

स्टेज पर किया कमाल

सपना चौधरी का गाना (Song) बजते ही दुल्हन ने स्टेज पर ऐसे ठुमके लगाए कि बाराती (Barati) देखते ही रह गए. इस दुल्हन ने घूंघट में ही फंक्शन का समां बाध दिया. इस दुल्हन ने ऐसा डांस किया कि बारातियों की भीड़ ही लग गई. पहले आप भी देखें ये वायरल (Viral) वीडियो...

ये भी पढें: जैसे ही गरजे बादल तो डरकर मुर्गी के पास भागती हुई आईं बिल्लियां, जानें फिर क्या हुआ

घूंघट में नाची दुल्हन  

पूरे वीडियो में दुल्हन (Bride) ने घूंघट में डांस करते हुए ही सपना चौधरी को टक्कर दी है. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियोज को खूब व्यूज (Views) मिलते हैं. और ऐसा ही कुछ इस वीडियो के साथ भी हो रहा है. आपको बता दें कि दुल्हन ने 'गजबन पानी ले चली' गाने पर डांस किया है. इस वीडियो को खूब पसंद (Like) किया जा रहा है. 

ये भी पढें: World Bicycle Day: रोजाना साइकिल चलाकर संसद जाता है इस देश का प्रधानमंत्री

7 करोड़ से ज्यादा व्यूज

आपको बता दें कि इस वीडियो को 7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) का है. इस दुल्हन के डांस ने सबको अपना फैन (Fan) बना दिया है. 

LIVE TV

Trending news