जयमाला में दूल्हे की हरकत देखकर बौखला उठे मेहमान, चुपचाप खड़ी दुल्हन के साथ किया ऐसा
Advertisement
trendingNow11293143

जयमाला में दूल्हे की हरकत देखकर बौखला उठे मेहमान, चुपचाप खड़ी दुल्हन के साथ किया ऐसा

Wedding Video: जयमाला (Jaimala Ceremony) में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिनपर भरोसा कर पाना आसान नहीं होता. दूल्हे की सिर्फ एक हरकत की वजह से दुल्हन को शर्मिंदगी महसूस करना पड़ा.

 

जयमाला में दूल्हे की हरकत देखकर बौखला उठे मेहमान, चुपचाप खड़ी दुल्हन के साथ किया ऐसा

Bride Groom Video: शादी के दौरान कई सारे रीति-रिवाज ऐसे होते हैं, जो अमूमन सभी शादियों में देखने को मिलते हैं. जयमाला के वक्त दूल्हा और दुल्हन (Dulha Dulhan) एक दूसरे के गले में वरमाला पहनाते हैं और फिर लोगों से बधाई प्राप्त करते हैं. हालांकि, जयमाला (Jaimala Ceremony) में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिनपर भरोसा कर पाना आसान नहीं होता. स्टेज पर जब नई वैवाहिक जोड़ी खड़ी होती है तो उनके सामने सैकड़ों मेहमान मौजूद होते हैं और इस दौरान अगर कुछ अजीबोगरीब घटना हो जाती है तो लोग मजाक बना लेते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दूल्हे की सिर्फ एक हरकत की वजह से दुल्हन को शर्मिंदगी महसूस करना पड़ा.

दुल्हन के गले में वरमाला नहीं डाल पा रहा दूल्हा

जैसा ही हम सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और जयमाला का रस्म शुरू होने वाला होता है. दोनों ने ही अपने हाथों में वरमाला लिया था. इस दौरान स्टेज पर आधे दर्जन लोग मौजूद थे, जबकि सामने सैकड़ों मेहमान बैठे हुए थे. दुल्हन सबसे पहले वरमाला डालती है और फिर चुपचाप खड़ी हो जाती है.

वहीं दूल्हे की जब बारी आई तो उसने ऐसी हरकत की वहां मौजूद मेहमान हैरान रह गए. दूल्हे ने हाथ में लिए वरमाला को दुल्हन के गले में डालता है, लेकिन पहले प्रयास में सफल नहीं हो पाया और उसने सिर पर ही फंसा दिया. इस दौरान दुल्हन को शर्मिंदगी महसूस हुई, लेकिन दूल्हा फिर से वरमाला डालने का प्रयास किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

 

वीडियो हुआ वायरल तो लोगों ने उड़ाया मजाक

दूल्हे ने दोबारा कोशिश की और फिर से दुल्हन के गले में वरमाला डाला. इस बार भी दूल्हे ने ठीक तरीके से वरमाला दुल्हन के गले में नहीं डाला और माला जमीन पर गिर गया. यह देखकर लोग दंग रह गए और इंटरनेट पर यूजर्स मजाक बनाने लगे कि शादी कर रहे हो या फिर नाटक. दूल्हे की इस हरकत पर लोगों ने जमकर लताड़ा. यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर घंटा नाम के अकाउंट द्वारा इसे शेयर किया गया है और अब तक एक लाख 23 हजार लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'भाई नहीं आता शादी करना तो मत करो ना.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये गांव वाले दूल्हे पता नहीं किस घमंड में रहते हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news