Wedding Video: वरमाला डालने के तुरंत बाद दूल्हा करने लगा ऐसी हरकत, देखकर दुल्हन का भी ठनका माथा
Advertisement

Wedding Video: वरमाला डालने के तुरंत बाद दूल्हा करने लगा ऐसी हरकत, देखकर दुल्हन का भी ठनका माथा

Shadi Ka Video: दूल्हा-दुल्हन ही नहीं, बल्कि रिश्तेदारों और मेहमानों की भी निगाहें शादी के उस मंच पर टिकी होती हैं, जहां से दूल्हा-दुल्हन अपना वैवाहिक जीवन शुरू करते हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन की नजर उतारता है.

 

Wedding Video: वरमाला डालने के तुरंत बाद दूल्हा करने लगा ऐसी हरकत, देखकर दुल्हन का भी ठनका माथा

Bride Groom Video: इन दिनों हम शादियों में देख रहे हैं कि कपल्स अपनी शादियों में रोमांटिक किस या सरप्राइज डांस या सिंगिंग परफॉर्मेंस के साथ खुलकर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं. दूल्हा-दुल्हन भी एक-दूसरे को बेहद ही खूबसूरत ड्रेस में देखना पसंद करते हैं और जैसे ही दोनों एक-दूसरे को देखते हैं तो उनके मन में और भी खुशी बढ़ जाती है. दूल्हा-दुल्हन ही नहीं, बल्कि रिश्तेदारों और मेहमानों की भी निगाहें शादी के उस मंच पर टिकी होती हैं, जहां से दूल्हा-दुल्हन अपना वैवाहिक जीवन शुरू करते हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन की नजर उतारता है.

दूल्हे ने दुल्हन के सामने किया ऐसा काम

दूल्हा अपनी दुल्हन की खूबसूरती पर इतना मंत्रमुग्ध हो जाता है कि वह शादी के मंच पर दुल्हन के लिए तुरंत एक प्यारी सी हरकत करता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक साथ स्टेज पर आमने-सामने खड़े नजर आ रहे हैं. तब दूल्हा अपनी सुंदर दुल्हन को बुरी नजर उतारते हुए देखा जा सकता है. दूल्हे को अपनी मुट्ठी में काले रंग का कपड़ा पकड़कर दुल्हन के सामने 'बुरी नजर से बचाने' के लिए घुमाते हुए देखा गया. दुल्हन भी उसे बेहद ही प्यार से देख रही होती है, क्योंकि उसे भरोसा नहीं होता कि दूल्हा कुछ ऐसा करने वाला है. यह देखकर दुल्हन का भी माथा ठनक गया होगा.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'witty_wedding' पेज द्वारा शेयर किया गया है और इसे 2.7 मिलियन व्यूज और 292K लाइक्स मिले हैं. नेटिजन्स ने वीडियो में दूल्हे द्वारा किया गया प्यारा जेस्चर देखा. दिल को छू लेने वाले इस हाव-भाव को देखकर अन्य यूजर्स भी काफी इमोशनल हो गए.  दूल्हा सुपर स्वीट और रोमांटिक था. वे इस प्यारे कपल को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और अपनी प्यारी प्रतिक्रियाओं से कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने कहा, "सभी लड़कियां अपने जीवन में इस तरह के व्यक्ति की हकदार हैं." एक अन्य यूजर ने खुलकर पूछा, "कितने सोमवार के व्रत पर मिला ये?" एक तीसरे यूजर ने कहा, “दुल्हन बहुत किस्मत वाली है. इस प्यार करने वाला पति मिला है.”

Trending news