शादी का जुनून हो तो ऐसा! भयंकर बाढ़ में भी दूल्हा घुस गया पानी में, कुछ यूं निकाली बारात
Advertisement
trendingNow11289068

शादी का जुनून हो तो ऐसा! भयंकर बाढ़ में भी दूल्हा घुस गया पानी में, कुछ यूं निकाली बारात

Wedding Video: बारिश की वजह से लोग परेशान हैं, क्योंकि बाढ़ग्रस्त इलाकों में शादी करना मुश्किल है. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी थोड़े हैरान रह जाएंगे. दूल्हा शादी करने के लिए बाढ़ के पानी में ही कूद गया.

 

शादी का जुनून हो तो ऐसा! भयंकर बाढ़ में भी दूल्हा घुस गया पानी में, कुछ यूं निकाली बारात

Bride Groom Video: जब कोरोनावायरस का कहर जारी था तो लोगों की शादियां कैंसिल हो जा रही थी और वह मौके के तलाश में होते थे कि जल्द से जल्द शादी कर लें. उस वक्त कई चौंकाने वाली खबरें सामने आई थी. कोई अकेले ही साइकिल पर शादी करने निकल गया तो कोई जेसीबी ही लेकर शादी करने पहुंच गया. किसी ने मास्क पहनाकर शादी की तो किसी ने अपने घर के छत पर ही शादी कर ली. फिलहाल, कोरोना का प्रकोप कम होने पर लोग पहले की तरह शादियां करने लगे हैं. अब बारिश की वजह से लोग परेशान हैं, क्योंकि बाढ़ग्रस्त इलाकों में शादी करना मुश्किल है. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी थोड़े हैरान रह जाएंगे. दूल्हा शादी करने के लिए बाढ़ के पानी में ही कूद गया.

बाढ़ में शादी करने के लिए निकला दूल्हा

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि एक दूल्हा अपने पूरे परिवार के साथ बाढ़ में ही शादी करने के लिए निकल पड़ा. वह अकेले नहीं था उसके साथ कई सारे लोग थे. दूल्हे ने शेरवानी पहनी, सिर पर सेहरा लगाया और फिर एक शख्स की मदद से बाढ़ के पानी में घुस गया. हालांकि, उसने जमीन पर लटक रहे कपड़ों को एक हाथ से पकड़ लिया और धीमे-धीमे पार करने की कोशिश करने लगा. उसके पीछे-पीछे परिवार की महिलाएं भी निकलने लगी. शादी के दिन दूल्हे के अंदर ऐसा जुनून देखकर लोग भी जमकर वाहवाही करने लगे.

 

 

दूल्हे का जुनून देखकर सभी रह गए हैरान

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को nareshsharma5571 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ एक गाना भी ट्यून किया गया है, जिसे हम सभी ने सुना होगा. वीडियो में 'सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गया' गाना बज रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग गजब की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा, 'इसे ही कहते हैं सच्चा प्यार'. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आखिरकार किसी के लिए तो आया राजकुमार सात समुंदर पार करके.' एक तीसरे यूजर ने कहा, 'अरे भाई इतनी भी क्या जल्दी थी, शादी की डेट चेंज करा लेते.' वहीं, एक चौथे यूजर ने लिखा, 'इनको शादी बरसात में ही क्यों याद आती है. पूरा साल क्या कर रहे थे?'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news