शादी के मंडप में फेरे ले रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दोस्तों ने किया ऐसा मजाक; सुनकर पिता ने कही ये बात
Advertisement

शादी के मंडप में फेरे ले रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दोस्तों ने किया ऐसा मजाक; सुनकर पिता ने कही ये बात

Bride Groom Video: अगर आपके सुख-दुख में दोस्त साथ हैं तो आपको फिक्र करने की कोई बात नहीं. हालांकि, किसी भी मौके में टांग खिचाई करने में ये दोस्त काफी माहिर होते हैं. अब चाहे सगाई हो या फिर शादी, हर मौके पर आपका मजाक उड़ाने में पीछे नहीं हटते.

 

शादी के मंडप में फेरे ले रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दोस्तों ने किया ऐसा मजाक; सुनकर पिता ने कही ये बात

Bride Groom Video: शादी में अगर आपके दोस्त ही शामिल न हो तो आपको माहौल थोड़ा फीका-फीका सा लगेगा. जैसे किसी भी शादी माता-पिता का होना बेहद जरूरी है वैसे ही दोस्तों की मौजूदगी बेहद ही मायने रखती है. अगर आपके सुख-दुख में दोस्त साथ हैं तो आपको फिक्र करने की कोई बात नहीं. हालांकि, किसी भी मौके में टांग खिचाई करने में ये दोस्त काफी माहिर होते हैं. अब चाहे सगाई हो या फिर शादी, हर मौके पर आपका मजाक उड़ाने में पीछे नहीं हटते. सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के मौके पर दोस्त खिल्ली उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. शादी के पहले दूल्हा अपने दोस्तों के साथ घूमता-फिरता था, लेकिन शादी के बाद अब पत्नी के साथ रहेगा और कुछ हद तक आजादी खत्म हो जाती है.

शादी में दोस्तों ने जमकर उड़ाया मजाक

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जैसे दी दोस्त की शादी तय हुई तो दोस्तों के साथ घूमने-फिरने वाला एक शख्स कम हो गया, क्योंकि अब वह अपनी पत्नी के साथ ज्यादा समय बिताएगा, न कि दोस्तों के साथ. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब दोस्त मंडप में अपनी दुल्हन के साथ फेरे ले रहा था तो दूसरी तरफ दोस्त लगातार मजाक उड़ा रहे थे और बॉलीवुड फिल्म 'प्यार का पंचनामा' का मशहूर डायलॉग 'बंध गया पट्टा, देखो बंध गया पट्टा' गाना गाने लगे. यह देखकर वहां मौजूद सभी मेहमान काफी हंसने लगे.

 

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

इसके अलावा, इस दौरान दूल्हे के पिता भी वहां पर मौजूद थे और उन्होंने एक ऐसी बात बोली जिसे सुनकर सभी हंस पड़े. दूल्हे के पिता ने दोस्तों को एक बात कही कि यह जो बातें बोल रहे हो, वहीं बोल रहे हैं जिनकी शादी अभी तक नहीं हुई है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और इसे witty_wedding ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी नहीं, हर रोज मिली जिंदगी से हर एक मौज मिली, बस एक सच्चा दोस्त मांगा था जिंदगी से, मुझे तो फौज मिल गई.' इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news