जयमाला से पहले दूल्हा-दुल्हन करने लगे ऐसी हरकत, शादी में आए मेहमान रह गए हक्के-बक्के; देखें Video
topStories1hindi1303357

जयमाला से पहले दूल्हा-दुल्हन करने लगे ऐसी हरकत, शादी में आए मेहमान रह गए हक्के-बक्के; देखें Video

Bride Groom Video: इस शादी में जयमाला के वक्त दूल्हा और दुल्हन एक ऐसी हरकत करते हैं, जो बचपन में बच्चे किया करते थे. हालांकि, शादी के दौरान अमूमन ऐसा देखा नहीं जाता लेकिन शादी को थोड़ा एंटरटेनिंग बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन ऐसा किया करते हैं.

 

जयमाला से पहले दूल्हा-दुल्हन करने लगे ऐसी हरकत, शादी में आए मेहमान रह गए हक्के-बक्के; देखें Video

Bride Groom Video: शादी के पल हमेशा के लिए संजोए रखने के लिए होते हैं. शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को सरप्राइज देने के लिए कुछ न कुछ अनोखी चीजें करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो दिखाई दे रहा है. इस शादी में जयमाला के वक्त दूल्हा और दुल्हन एक ऐसी हरकत करते हैं, जो बचपन में बच्चे किया करते थे. हालांकि, शादी के दौरान अमूमन ऐसा देखा नहीं जाता लेकिन शादी को थोड़ा एंटरटेनिंग बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन ऐसा किया करते हैं. स्टेज पर जैसे ही वरमाला शुरू होता है तो दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के गले में वरमाला डालने के बजाय रॉक-पेपर-सीजर खेलने लगते हैं.

स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खेलने लगे ऐसा गेम

वीडियो की शुरुआत में दूल्हा और दुल्हन को स्टेज पर खड़े होकर वरमाला एक-दूसरे के गले में डालने वाले होते हैं और इसकी तैयारी करते रहते हैं. हालांकि, वे इस दौरान पॉपुलर खेल खेलने के लिए कुछ समय निकालते हैं. उन्होंने यह तय करने के लिए किया कि कौन पहले माला डालेगा. वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को भी मैचिंग वेडिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है. दुल्हन ने पहले जाकर दूल्हे के गले में माला डाल दी क्योंकि वह जीत गई थी. इसके बाद दूल्हे ने दुल्हन के गले में वरमाला डालने की बारी की.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिये ऐसे रिएक्शन

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'न सिर्फ एक खूबसूरत वरमाला पल बल्कि एक प्यारा भी. अपने पार्टनर को टैग करें जिससे आप शादी के लिए इंतजार नहीं कर सकते.' पोस्ट के अनुसार दूल्हा-दुल्हन की पहचान प्रियंका शाह और राहिल शाह के रूप में हुई है. शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 1.6 मिलियन दर्शक और 1.2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को दिल दहला देने वाली टिप्पणियों से भर दिया क्योंकि उन्हें वीडियो देखकर चकित देखा जा सकता है. कई यूजर्स ने उस व्यक्ति को भी टैग किया जिसके साथ वे अपना शेष जीवन बिताना चाहते थे. एक यूजर ने लिखा, 'मेरे पास टैग करने के लिए कोई नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से कुछ सालों में मैं यहां अपने पति के साथ रहूंगी.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news