फेरे लेने से पहले दूल्हा-दुल्हन करने लगी ऐसा काम, देखकर दंग हुए मेहमान बोले- ये कैसा नशा कर रखा है?
Advertisement

फेरे लेने से पहले दूल्हा-दुल्हन करने लगी ऐसा काम, देखकर दंग हुए मेहमान बोले- ये कैसा नशा कर रखा है?

Wedding Video: धरती पर कुछ ऐसे लोग मौजूद हैं, जो टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज के बहुत बड़े फैन होते हैं और कोई भी एपिसोड नहीं छोड़ना चाहते. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में खाना खाते वक्त एक रिएलिटी शो देख रहे थे.

 

फेरे लेने से पहले दूल्हा-दुल्हन करने लगी ऐसा काम, देखकर दंग हुए मेहमान बोले- ये कैसा नशा कर रखा है?

Bride Groom Video: क्या आपने कभी यह सोचा है कि शादी वाले दिन आपके पास इतना वक्त मिल सकता है कि अपना फेवरेट डेली सोप सीरियल्स या फिर रिएलिटी शो देख पाएंगे? ज्यादातर लोगों का जवाब सिर्फ यही होगा कि कि नहीं बिल्कुल भी नहीं, क्योंकि शादी के माहौल में इतना सारा काम होता है कि ऐसा करना संभव नहीं. लोग अपने फेवरेट शोज शादी के बाद खाली होने के बाद ही कंन्टीन्यू कर पाते हैं. हालांकि, धरती पर कुछ ऐसे लोग मौजूद हैं, जो टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज के बहुत बड़े फैन होते हैं और कोई भी एपिसोड नहीं छोड़ना चाहते. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में खाना खाते वक्त एक रिएलिटी शो देख रहे थे.

दूल्हा और दुल्हन शादी में करने लगे ऐसा काम

इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला रस्म के बाद खाना खा रहे होते हैं और फेरे का रस्म बचा होता है. फेरे से पहले दूल्हा और दुल्हन एक साथ बैठकर खाना खा रहे होते हैं और वे दोनों एक ऐसा काम कर रहे होते हैं, जिसे देखकर मेहमान भी दंग रह गए. दोनों को देखकर यह मालूम पड़ रहा है कि दूल्हा और दुल्हन को रिएलिटी शो "बिग बॉस" (Bigg Boss) बेहद पसंद है और वह एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते. इसलिए दोनों ने एक साथ खाना खाते वक्त बिग बॉस देखना पसंद किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Raut (@_payalraut_)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

जब दूल्हा और दुल्हन खाना खा रहे थे, तो कैमरामैन भी वहां आ पहुंचा और फिर दोनों को ऐसा करते वक्त अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _payalraut_ नाम के यूजर ने शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "टैग करो बिग बॉस फैन को." साथ ही वीडियो के ऊपर टेक्स्ट पर लिखा, "जब अगर आपका पार्टनर भी बिग बॉस एडिक्ट है." वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "जान जाए पर बिग बॉस न जाए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरे पति पहले मुझे कोसते थे कि मैं बिग बॉस क्यों देखती हूं और अब खुद भी साथ बैठकर देते हैं."

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news