न जाने किस बात पर भड़क गई दुल्हन, स्टेज पर ही तोड़ने लगी जयमाला; फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11210535

न जाने किस बात पर भड़क गई दुल्हन, स्टेज पर ही तोड़ने लगी जयमाला; फिर हुआ ऐसा

Angry Bride Video: आपने दूल्हा-दुल्हन के विविध अंदाज देखे होंगे. इस वीडियो में भी आपको दुल्हन का जुदा अंदाज देखने को मिलेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के दौरान दुल्हन काफी नाराज लग रही है. इसके बाद वह जो करती है, वह किसी ने सोचा नहीं होगा.

SCREENSHOT IMAGE

Angry Bride Video: सोशल मीडिया पर शादियों के कई सारे वीडियो देखने को मिलते हैं. इनमें से कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है. वहीं कुछ वीडियो हैरान करने वाले हैं. इंटरनेट पर शादी के वो वीडियो सबसे ज्यादा देखे और पसंद किए जाते हैं, जो दूल्हा-दुल्हन से जुड़े होते हैं. वैसे भी शादियों में सबसे ज्यादा क्रेज दूल्हा-दुल्हन का ही होता है. इसलिए उनके वीडियो आते ही छा जाते हैं.

इन दिनों एक और वीडियो इंटनरेट पर सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो जयमाला के समय का है. वीडियो में दुल्हन कुछ ऐसा करती दिखाई दे रही है, जो हैरान करने वाला है. आपने दूल्हा-दुल्हन के विविध अंदाज देखे होंगे. इस वीडियो में भी आपको दुल्हन का जुदा अंदाज देखने को मिलेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के दौरान दुल्हन काफी नाराज लग रही है. इसके बाद वह जो करती है, वह किसी ने सोचा नहीं होगा. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@official_viralclips)

स्टेज पर गुस्सा हो जाती है दुल्हन

शादी के दौरान कभी-कभी किसी बात से दूल्हा या दुल्हन का मन खराब हो जाता है. इसके बाद स्टेज पर ही उनका गुस्सा झलकने लगता है. इस वीडियो में दुल्हन का यही अंदाज देखने को मिलता है. वह जयमाला के दौरान इतनी नाराज होती है कि उसके चेहरे का एक्सप्रेशन भी गुस्से वाला लगता है. आप दुल्हन के चेहरे पर गुस्सा देख सकते हैं. वहीं दूल्हा भी अपनी दुल्हन के गुस्से को देखकर घबरा रहा होता है. 

आप देख सकते हैं कि दुल्हन इतने गुस्से में होती है कि वह हाथ में पकड़ी हुई वरमाला को तोड़ने की कोशिश करती है. इस दौरान वरमाला से फूल झड़ने लगते हैं. आस-पास मौजूद लोगों को भी दुल्हन के गुस्से का अंदाजा हो जाता है. हालांकि यह पता नहीं चल पाता है कि दुल्हन किस वजह से गुस्से में है. वीडियो को official_viralclips नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

Trending news