शादी वाले दिन दुल्हन मंडप में न बैठकर चली गई ऐसी जगह, Video देखकर दोस्त जमकर कर रहे वाहवाही
Advertisement
trendingNow11569345

शादी वाले दिन दुल्हन मंडप में न बैठकर चली गई ऐसी जगह, Video देखकर दोस्त जमकर कर रहे वाहवाही

Bride In Classroom: लक्ष्मी को परीक्षा हॉल में जाने से पहले अपनी प्रैक्टिकल परीक्षा की तैयारी करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन अपनी परीक्षा देती है और बाद में बाहर आती है और अपनी मां को गले लगाती है जो परीक्षा हॉल के बाहर उसका इंतजार कर रही होती है.

 

शादी वाले दिन दुल्हन मंडप में न बैठकर चली गई ऐसी जगह, Video देखकर दोस्त जमकर कर रहे वाहवाही

Bride Viral Video: एक दुल्हन का शादी की साड़ी पहनकर प्रैक्टिकल परीक्षा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसे अपनी साड़ी के ऊपर एक लैब कोट पहने देखा जा सकता है और उसके गले में एक स्टेथोस्कोप भी है. केरल के बेथानी नवजीवन कॉलेज ऑफ फिजियोथेरेपी की छात्रा श्रीलक्ष्मी अनिल (Shree Lekshmi Anil) का वीडियो देखकर लाखों लोग हैरान रह गए. वीडियो की शुरुआत श्रीलक्ष्मी के शादी की पीली साड़ी और गहनों में परीक्षा हॉल में प्रवेश करने से होती है. वह क्लास में एंट्री करती है और अपने दोस्तों से हाथ मिलाती है जिसे देखकर दोस्त हंसते हुए गले मिलाते हैं और खूब वाहवाही करते हैं.

लड़की ने अपनी शादी वाले दिन दी परीक्षा

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि लक्ष्मी को परीक्षा हॉल में जाने से पहले अपनी प्रैक्टिकल परीक्षा की तैयारी करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन अपनी परीक्षा देती है और बाद में बाहर आती है और अपनी मां को गले लगाती है जो परीक्षा हॉल के बाहर उसका इंतजार कर रही होती है. इस दिल को छू लेने वाले वीडियो को देखने के बाद कई इंटरनेट यूजर्स कमेंट बॉक्स में वाहवाही कर रहे है. उन्होंने दुल्हन की खूब सराहना और प्रशंसा की. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दीं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मेडिकोज लाइफ, फिजियोथेरेपी, एग्जाम और एक दिन में शादी."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@_grus_girls_)

 

वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "शादी तय करने में मदद करने वालों को सलाम." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसे ही कहते हैं समर्पण." एक तीसरे यूजर ने बताया कि कैसे उसके साथ भी ऐसा ही हुआ था. उसने लिखा, “मैं इस सिचुएशन को पूरी तरह से समझती हूं. मेरी परीक्षा भी मेरी शादी की तारीख के इतने करीब थी. मैंने सोचा कि मुझे भी अपनी शादी के दिन परीक्षा देनी है, लेकिन शुक्र है कि शादी से 3 दिन पहले मेरी परीक्षा हो गई थी.” ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को दो मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और एक लाख 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे _grus_girls_ नाम के अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news