दुल्हन ने शादी के बाद दिया ऐसा अजीबोगरीब पोज, देखते ही खौफ में आ गया दूल्हा; देखें Video
Advertisement
trendingNow11522262

दुल्हन ने शादी के बाद दिया ऐसा अजीबोगरीब पोज, देखते ही खौफ में आ गया दूल्हा; देखें Video

Bride Wedding Pose: क्या आपने कभी इस दौरान दूल्हा-दुल्हन को मजेदार अंदाज में पोज देते हुए देखा? अगर नहीं तो सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए.

 

दुल्हन ने शादी के बाद दिया ऐसा अजीबोगरीब पोज, देखते ही खौफ में आ गया दूल्हा; देखें Video

Bride Groom Video: आजकल की शादियों में आपने प्री वेडिंग शूट का ट्रेंड तो जरूर देखा होगा. हालांकि, पोस्ट वेडिंग शूट भी खूब पसंद किया जाता है. जयमाला या शादी के बाद फोटोग्राफर को थोड़ा सा वक्त चाहिए होता है ताकि दूल्हा और दुल्हन फोटोशूट करवा सके. दूल्हा और दुल्हन को फोटोशूट के लिए अच्छे लोकेशन पर ले जाया जाता है और फिर फोटो क्लिक करवाने के लिए अलग-अलग पोज देने के लिए कहा जाता है. हालांकि, ज्यादातर पोज फोटोग्राफर खुद बता देते हैं, लेकिन क्या आपने कभी इस दौरान दूल्हा-दुल्हन को मजेदार अंदाज में पोज देते हुए देखा? अगर नहीं तो सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए.

दूल्हा-दुल्हन ने फोटोशूट के वक्त दिया अजीबोगरीब पोज

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप दूल्हा और दुल्हन को फोटोशूट कराते देख सकते हैं. जैसा कि फोटोग्राफर दूल्हा और दुल्हन को पोज देने के लिए निर्देश देते हैं और वे बिल्कुल वैसा ही करने की कोशिश कर रहे होते हैं. हालांकि, फोटोशूट के दौरान दूल्हा और दुल्हन ऐसा अजीबोगरीब पोज देने लगे, जिसका मजाक इंटरनेट पर बनाया जाने लगा. दुल्हन ने दूल्हे के गले में हाथ डाला और फिर वह अपने सिर को पीछे की तरफ झुका लिया. दूल्हे ने जैसे ही यह देखा तो वह खौफ में आ गया और ऐसा लगने लगा कि दूल्हे सोच में पड़ गया. वह यह जरूर सोचने लगा होगा कि फोटोशूट के वक्त दुल्हन ये कैसा पोज देने की कोशिश कर रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FunTaap Official (@funtaap)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और इसका काफी मजाक भी बनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के इस वीडियो को देखने के बाद सभी हैरान रह गए. इंस्टाग्राम पर funtaap नाम के यूजर द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है और अब तक इसे पांच हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि हजारों व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news