Bride Video: दुल्हन को हुई दूल्हे से मिलने की जल्दी तो सड़क पर ही करने लगी ऐसा! देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow11372157

Bride Video: दुल्हन को हुई दूल्हे से मिलने की जल्दी तो सड़क पर ही करने लगी ऐसा! देखें वायरल वीडियो

Indian Traditions: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े कई वीडियोज पोस्ट (Share) किए जाते हैं. लेकिन ऐसी देसी दुल्हन आपने शायद ही कहीं देखी होगी. दूल्हे (Groom) से मिलने की जल्दी में दुल्हन ने...

Bride Video: दुल्हन को हुई दूल्हे से मिलने की जल्दी तो सड़क पर ही करने लगी ऐसा! देखें वायरल वीडियो

Social Media Viral: शादियों में आपने कई तरह की दुल्हनों को देखा होगा. कुछ दुल्हनें शर्माती हैं तो कुछ बेधड़क अपनी शादी को एंजॉय (Enjoy) करने के लिए डांस करती हैं. लेकिन यकीनन आपने ऐसी दुल्हन नहीं देखी होगी जिसने अपनी शादी के मंडप (Marriage Hall) तक जल्दी पहुंचने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसकी कोई उम्मीद ही नहीं कर सकता. इस वीडियो को देखकर कई लोग तो सरप्राइज (Surprise) ही रह गए. 

दुल्हन को मंडप जाने की थी जल्दी

इस वीडियो में एक दुल्हन (Bride) को सड़क किनारे खडे़ हुए देखा जा सकता है. दुल्हन ने अपना लाल रंग का भारी-भरकम शादी का जोड़ा पहना हुआ है. इसके अलावा ढेर सारे गहने (Jewellery) दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. ये दुल्हन काफी जल्दबाजी में लग रही है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जबरदस्त वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

ऑटो पर ही हो गई सवार

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि दुल्हन सड़क (Road) पर किसी वाहन को हाथ देकर रोकती है. दरअसल ये वाहन ऑटो है जिसपर सवार होकर दुल्हन अपने दूल्हे (Groom) से जल्दी मिलने के लिए निकल पड़ती है. दुल्हन को अपना जोड़ा उठाकर इस ऑटो (Auto) में संभलकर बैठते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के आखिर में दुल्हन ऑटो से सबको बाय करती है और चली जाती है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) भी किया है जिसकी वजह से लोगों ने वीडियो को लाइक किया. कमेंट सेक्शन में लोग एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट (Reactions) करते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news