नहीं पसंद आया दूल्हा तो दुल्हन ने लगा दिया पुलिस को फोन, फिर यूं हुआ बवाल
Advertisement

नहीं पसंद आया दूल्हा तो दुल्हन ने लगा दिया पुलिस को फोन, फिर यूं हुआ बवाल

शादी कभी भी जबरदस्ती नहीं करवानी चाहिए, वरना आखिरी मौके पर बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है. महाराष्ट्र के नागपुर में कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला है.

फोटो साभार : प्रतीकात्मक तस्वीर

नागपुर : लड़की के पसंद के बगैर परिवार वालों ने जोर-जबरदस्ती से शादी कराने की कोशिश की, लेकिन फेरे लेने के ठीक पहले दुल्हन ने पुलिस को फोन कर दिया. महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक महिला ने अंतिम क्षण में पुलिस को फोन कर यह कहकर अपनी शादी रद्द कर दी कि वह उस आदमी को पसंद नहीं करती, जिसके साथ वह शादी के बंधन में बंधने जा रही है.

  1. जबरदस्ती शादी कराने पर दुल्हन ने उठाया कदम
  2. पुलिस को फोन करके शादी में बुलाया
  3. मामला शांत होने के बाद लौटे बाराती

जबरदस्ती शादी कराने पर दुल्हन ने उठाया कदम

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शादी मंगलवार दोपहर 12 बजे रामटेक के पास एक रिसॉर्ट में होनी थी. हालांकि, मुहूर्त से कुछ क्षण पहले, महिला ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और कहा कि वह दूल्हे से शादी नहीं करना चाहती क्योंकि वह किसी और से प्यार करती है.

पुलिस को फोन करके शादी में बुलाया

दूल्हे के परिजन भड़क गए, जिससे तीखी नोकझोंक हुई. निरीक्षक प्रमोद मकेश्वर और उनके सहकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों परिवारों के सदस्यों को रामटेक थाने ले गए. इसके बाद दूल्हे के आक्रोशित परिजन शांत हुए और शादी रद्द कर दी गई. एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने एक हफ्ते पहले अपनी मां से कहा था कि वह उस आदमी से शादी नहीं करना चाहती, जिसे उन्होंने उसके लिए चुना है.

VIDEO

Trending news