गर्मी में शादी करने का ऐसा अंजाम! इतनी छोटी सी बात पर दुल्हन बोली- लात मारती हूं ऐसी शादी पर...
Advertisement
trendingNow12342876

गर्मी में शादी करने का ऐसा अंजाम! इतनी छोटी सी बात पर दुल्हन बोली- लात मारती हूं ऐसी शादी पर...

Bride Groom Fight For Cooler: आखिर कैसे खुशी के इस मौके पर अचानक से सब गड़बड़ हो गया. दूल्हे ने बताया कि उनकी शादी बिना किसी दहेज के लड़की के गुणों को देखकर ही तय हुई थी. परेशानी तब शुरू हुई जब शादी वाले जगह पर कूलर के पास बैठने को लेकर मेहमानों में झगड़ा हो गया.

 

गर्मी में शादी करने का ऐसा अंजाम! इतनी छोटी सी बात पर दुल्हन बोली- लात मारती हूं ऐसी शादी पर...

Wedding News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक शादी समारोह अचानक से अफरातफरी का मैदान बन गया. दरअसल, कूलर के इस्तेमाल को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि शादी ही टूट गई. ये अजीब वाकया चित्तबड़ागांव थाने के अंतर्गत आने वाले माजरा गांव का है. ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है. सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद से आये दूल्हे हकुमचन्द्र जायसवाल ने बताया कि आखिर कैसे खुशी के इस मौके पर अचानक से सब गड़बड़ हो गया. दूल्हे ने बताया कि उनकी शादी बिना किसी दहेज के लड़की के गुणों को देखकर ही तय हुई थी. परेशानी तब शुरू हुई जब शादी वाले जगह पर कूलर के पास बैठने को लेकर मेहमानों में झगड़ा हो गया.

यह भी पढ़ें: हाइवे पर लड़कियों ने चलाई लापरवाही से थार, यूपी पुलिस ने कहा- गाजियाबाद टीम, जरा देखना

कूलर के आगे बैठने को लेकर मचा बवाल

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि आवाजें भी ऊंची हो गईं. ये सारा बवाल अंदर बैठी दुल्हन के कानों तक भी पहुंच गई. बाहर हो रहे हंगामे से परेशान होकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. उसका कहना था कि ऐसी अशुभ स्थिति में शादी नहीं हो सकती. दूल्हा और उसके परिवार के लोग दुल्हन को बहुत समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो अपनी बात पर अड़ी रही. कूलर को लेकर हुआ छोटा सा झगड़ा इतना बढ़ गया कि मामले को रोकने के लिए लोगों ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस की मदद के बिना मामला शांत नहीं हो पाता था.

यह भी पढ़ें: जॉब नहीं मिल रही थी तो टी-शर्ट पर ही छपवा लिया RESUME, फिर जगह-जगह करने लगा ऐसी हरकतें

पुलिस ने भी किया था हस्तक्षेप लेकिन कुछ नहीं हुआ

चित्तबड़ागांव थाने के थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने इस बात की पुष्टि की कि दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश की गई थी. लेकिन उनकी कोशिशें नाकाम रहीं. इस वजह से शादी को आधिकारिक रूप से कैंसिल कर दिया गया और दोनों पक्षों को धारा 151 के तहत सार्वजनिक शांति भंग करने का नोटिस जारी किया गया. इस शादी में अचानक हुई परेशानी की खूब चर्चा हो रही है. लोग सोच रहे हैं कि इतने खुशी के मौके पर इतना छोटा सा झगड़ा इतना बड़ा हो कैसे गया. बलिया के लोग अब इस बात को लेकर परेशान हैं कि आखिर शादी टूटने से किन बातों का सबक लिया जा सकता है और इससे दूल्हा-दुल्हन और दोनों परिवारों पर क्या असर पड़ेगा.

Trending news