Stabbing: बॉयफ्रेंड ने गलती से बेड पर यूरिन कर दिया, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम
Advertisement

Stabbing: बॉयफ्रेंड ने गलती से बेड पर यूरिन कर दिया, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम

Girlfriend Stabs: हैरानी की बात यह भी है कि बताया गया कि दोनों कपल बाहर से आए थे और नशे में भी थे लेकिन इसी बीच बॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसा कर दिया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने खौफनाक कदम उठा लिया. यह मामला पुलिस तक पहुंचा और उसे अरेस्ट कर लिया गया.

Stabbing: बॉयफ्रेंड ने गलती से बेड पर यूरिन कर दिया, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम

Boyfriend Urinated On Bed: दुनियाभर से कपल और रिलेशनशिप के कई चौंकाने वाले मामले आते हैं. कई बार इनके बीच झगड़े भी होते रहते हैं और कई बार यह इतना आगे बढ़ जाता है कि दोनों में से किसी को नुकसान हो जाता है या फिर दोनों को कष्ट होता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर छुरा उठा लिया. यह तब हुआ जब बॉयफ्रेंड ने गलती बेड पर यूरिन कर दिया.

एक पार्टी में गए हुए थे
दरअसल, यह घटना अमेरिका के लुइसियाना की है. फॉक्स न्यूज की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कपल एक साथ करीब दो साल से रिलेशनशिप में रह रहे थे. हाल ही में वे दोनों एक पार्टी में गए हुए थे. वे जब वहां से आए तो काफी लेट हो चुकी थी और वे नशे में थे. इसी दौरान गलती से लड़के ने बेड पर गलती से पेशाब कर दिया. इसके बाद लड़की को गुस्सा आ गया.

लड़की को गिरफ्तार कर लिया
लड़की इतनी गुस्सा गई कि उसने लड़के की पीठ में छुरा घोंप दिया. वह घायल अवस्था में पुलिस के पास पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. अपनी सफाई में लड़की ने कहा कि वह इस बात से परेशान थी कि उसके बॉयफ्रेंड ने खुद पर पेशाब किया. उसने पुलिस को यह भी बताया कि झगड़े के दौरान उसके बॉयफ्रेंड ने उसका गला दबाना शुरू कर दिया था.

आगे की जांच शुरू कर दी
लड़की ने कहा कि वह इतने नशे में था कि उसने खुद के बचाव में उसके बाईं हाथ की तरफ चाकू से हमला किया था. उसने यह भी कहा कि खुद ही अपने बॉयफ्रेंड को फर्स्ट-एड दिया और फिर उसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल दोनों का बयान दर्ज कर लिया गया और आगे की जांच शुरू कर दी गई.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news