सड़क पर लड़के ने कही ऐसी बात, गुस्से में कॉलेज गर्ल ने कॉलर पकड़कर मारे थप्पड़; चप्पल उठाई और फिर
Advertisement

सड़क पर लड़के ने कही ऐसी बात, गुस्से में कॉलेज गर्ल ने कॉलर पकड़कर मारे थप्पड़; चप्पल उठाई और फिर

College Girl Viral Video: एक कॉलेज छात्रा ने सोशल मीडिया पर लाइव होने पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले एक लड़के से बदला लिया है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि नाराज कॉलेज गर्ल एक लड़के का कॉलर पकड़कर उसे धमका रही है.

 

सड़क पर लड़के ने कही ऐसी बात, गुस्से में कॉलेज गर्ल ने कॉलर पकड़कर मारे थप्पड़; चप्पल उठाई और फिर

College Girl Smacks Boy: सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो का ट्रेंड हो गया है. चाहे वह इंस्टाग्राम या फेसबुक या किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर हो, लाइव स्ट्रीमिंग दूसरों का ध्यान आकर्षित करने का सबसे प्रभावी तरीका बन गया है जो फॉलोअर्स की संख्या के साथ-साथ लाइक भी बढ़ा सकता है. यदि आप कभी किसी लाइव स्ट्रीम में शामिल हुए हैं, तो आपने कुछ बदतमीजी करने वाले लोगों को देखा होगा जो अपमानजनक शब्दों का उपयोग करते हैं. इतना ही नहीं, जो शख्स लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा होता है उसके लिए भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. कई लाइव स्ट्रीमर्स के लिए एकमात्र ऑप्शन यह है कि उन्हें अनदेखा करना.

लड़के ने किया अपशब्दों का इस्तेमाल तो लड़की ने सिखाया सबक

हालांकि, ओडिशा की एक कॉलेज छात्रा ने सोशल मीडिया पर लाइव होने पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले एक लड़के से बदला लिया है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि नाराज कॉलेज गर्ल एक लड़के का कॉलर पकड़कर उसे धमका रही है. लड़की चिल्लाती है, "तुमने लाइव वीडियो में अपशब्द क्यों लिखे?" इस पर लड़का जवाब देता है, 'मुझसे गलती हो गई. माफी चाहता हूं." लड़की माफी स्वीकार करने के मूड में नहीं दिखी और उसने लड़के चेहरे पर थप्पड़ मारती है और कहती है, "आप अपने सीनियर्स से सॉरी कैसे बोल सकते हैं. मेरे पास उसी के स्क्रीनशॉट हैं. क्या मैं उन्हें दिखाऊं?”

 

 

मारा थप्पड़ और लाइव कैमरे में किया रिकॉर्ड

जबकि लड़की उस पर चिल्लाती रहती है, लड़का उससे अनुरोध करता है कि वह इस घटना को रिकॉर्ड न करे और इसे वायरल न करे. हालांकि, लड़की उसके अनुरोधों को सुनने के मूड में लगती और कहती है, "मैं वीडियो को वायरल क्यों न करूं?" लड़की कॉलर पकड़कर उसे डांटती रहती है और कहती है, "तुम मेरे बारे में क्या सोचते हो? आप एक लड़की का सम्मान करना नहीं जानते.” वीडियो के आखिर में उसने उसे मारने के लिए अपनी चप्पल भी उठाती है. @Arhantt_pvt द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो को अब तक 44 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और अब तक नेटिजन्स ने कई सारी प्रतिक्रियाएं दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news