Delhi Metro Viral Video: बिकनी पहनकर लड़की ने दिल्ली मेट्रो में किया सफर, फोटो-वीडियो वायरल; आए ऐसे कमेंट्स
Advertisement
trendingNow11636719

Delhi Metro Viral Video: बिकनी पहनकर लड़की ने दिल्ली मेट्रो में किया सफर, फोटो-वीडियो वायरल; आए ऐसे कमेंट्स

Metro Bikini Girl: वायरल हो रहे एक वीडियो में लड़की सीट पर बैठकर खुद को बैग से छिपाते हुए नजर आ रही है. इसके बाद वह सीट से उठी और चली गई. एक फोटो में वह अन्य यात्रियों के साथ यात्रा करती दिखाई दे रही है. यह वीडियो कब का है इसके बारे में तो जानकारी नहीं मिल पाई है. लड़की के बारे में भी अभी सूचना हासिल नहीं हो सकी है. हालांकि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Delhi Metro Viral Video: बिकनी पहनकर लड़की ने दिल्ली मेट्रो में किया सफर, फोटो-वीडियो वायरल; आए ऐसे कमेंट्स

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में हर दिन हजारों यात्री सफर करते हैं. जाम की मार सहती दिल्ली और एनसीआर के लिए मेट्रो नेटवर्क किसी वरदान से कम नहीं है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की के वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह बिकनी पहनकर दिल्ली मेट्रो में सफर करती नजर आ रही है. लड़की की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें उसने अलग-अलग कलर की बिकनी पहनी हुई हैं. ये तस्वीरें और वीडियोज दिल्ली मेट्रो के बताए जा रहे हैं. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

तस्वीरें-वीडियोज वायरल

जैसे ही बिकनी पहने लड़की की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, लोगों ने नाराजगी जतानी शुरू कर दी. एक नई तस्वीर में लड़की एक अलग कलर की बिकनी पहने नजर आई, जिसके बाद माना जा रहा है कि उसने पहले भी कई बार मेट्रो से सफर किया है. शरीर ढकने के लिए लड़की ने कुछ ही कपड़े पहने हुए हैं. 

वायरल हो रहे एक वीडियो में लड़की सीट पर बैठकर खुद को बैग से छिपाते हुए नजर आ रही है. इसके बाद वह सीट से उठी और चली गई. एक फोटो में वह अन्य यात्रियों के साथ यात्रा करती दिखाई दे रही है. यह वीडियो कब का है इसके बारे में तो जानकारी नहीं मिल पाई है. लड़की के बारे में भी अभी सूचना हासिल नहीं हो सकी है. हालांकि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या इस लड़की की तरह पुरुष भी कम कपड़े पहनकर सफर कर सकते हैं.जबकि कुछ यूजर्स ने वीडियो शेयर करने वालों पर एक्शन लेने की मांग की है. 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने कहा कि अगर यही महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है तो अफसोस हमारी युवा पीढ़ी की लड़कियां ऐसे सशक्तिकरण का शिकार हो सकती हैं और यही बेशर्म नारीवादी चाहती हैं. मैं इसे कल्चरल नरसंहार कहूंगी. एक अन्य यूजर ने कहा, आजादी, आधुनिकता के नाम पर ये सब? क्या कहें हम, समझ नहीं आ रहा. तीसरे यूजर ने लिखा कि अगर मैं कुछ कहूंगा तो कहा जाएगा कि मेरी सोच छोटी है. फिर भी इतना जरूर कहूंगा कि यह स्वतंत्रता नहीं है बल्कि मानसिक पागलपन है. बेहूदगी है. सो कॉल्ड फेमिनिस्ट मुझे गालियां दे सकती हैं लेकिन सच यही है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news