Bhabhi Dance Video: पीली साड़ी में भाभी ने लगाया हुस्न का तड़का, डांस से चुरा लिया लोगों का दिल
Advertisement

Bhabhi Dance Video: पीली साड़ी में भाभी ने लगाया हुस्न का तड़का, डांस से चुरा लिया लोगों का दिल

Girl Viral Dance Video: आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है, लेकिन लोगों को जो वीडियोज सबसे ज्यादा पसंद आते हैं, वो हैं लड़कियों के. इंटरनेट यूजर्स इनको प्यार से भाभी बुलाते हैं. 

Bhabhi Dance Video: पीली साड़ी में भाभी ने लगाया हुस्न का तड़का, डांस से चुरा लिया लोगों का दिल

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों कब क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता. किसी भी घटना या मुद्दे पर आपको यहां सैकड़ों-हजारों की तादाद में वीडियो या फिर फोटोज मिल जाएंगे. यह प्लेटफॉर्म ही ऐसा है, जहां लोग अब तो अपने हुनर का प्रदर्शन करने लगे हैं. सोशल मीडिया की वजह से लोग रातों-रात स्टार बन गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ रही है. 

इसलिए उनकी देखा-देखी और लोग भी हिट होने के लिए अपने-अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है, लेकिन लोगों को जो वीडियोज सबसे ज्यादा पसंद आते हैं, वो हैं लड़कियों के. इंटरनेट यूजर्स इनको प्यार से भाभी बुलाते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें एक महिला पीली साड़ी पहनकर गर्दा उड़ा रही है. पॉपुलर गाने तुम-तुम पर उसकी अदाएं हर किसी को मदहोश कर रही हैं. 

इस वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम अलीशा है. पीली साड़ी में वह अपने हॉट डांस मूव्स से बिजलियां गिरा रही है. गाने की बीट को उसने इतनी खूबसूरती से पकड़ा है कि हर कोई उस पर दिल हार रहा है. लोग उसके टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अलीशा की डांस वीडियो लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर की हैं. 

यहां देखें वीडियो

 

कई प्लेटफॉर्म्स पर वीडियो शेयर होने के कारण लोग जमकर उसकी डांस वीडियोज देख रहे हैं और डांस को देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं. इस लड़की का डांस देखकर यूजर्स एक पल के लिए भी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. इसी वजह से वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.  बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो को हजारों लाइक्स मिले हैं. इसके अलावा डांस में उसकी एनर्जी और फ्लेक्सिबिलिटी इतनी जबरदस्त है, जिसे देख आप भी खुद को उसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news