ऑफिस के लिए लेट हो रहा था शख्स, Auto वाले से बोला- जल्दी चलो; तो ड्राइवर ने पूछ लिया ऐसा सवाल
Advertisement

ऑफिस के लिए लेट हो रहा था शख्स, Auto वाले से बोला- जल्दी चलो; तो ड्राइवर ने पूछ लिया ऐसा सवाल

Bengaluru Traffic Jam: बेंगलुरु में ड्राइवर समझते हैं कि शहर में कैसे काम किया जाता है. इस बात को एक ऑटोरिक्शा यात्री ने ऑफिस जाते समय हैरतअंगेज तरीके से समझा. इस घटना के बारे में जानकर यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन दिए.

ऑफिस के लिए लेट हो रहा था शख्स, Auto वाले से बोला- जल्दी चलो; तो ड्राइवर ने पूछ लिया ऐसा सवाल

Traffic Jams In Bengaluru: बेंगलुरु अपने ट्रैफिक जाम के लिए मशहूर है और शहर में टैक्सी या ऑटोरिक्शा चालकों का इससे निपटने के लिए एक अलग रवैया है. आईटी हब सिटी में ड्राइवर समझते हैं कि शहर में कैसे काम किया जाता है. इस बात को एक ऑटोरिक्शा यात्री ने ऑफिस जाते समय हैरतअंगेज तरीके से समझा. यात्री और ऑटोरिक्शा चालक के बीच की बातचीत अब इंटरनेट पर धूम मचा रही है. बताते चले कि इस घटना के बारे में 8 जून को @kulbworks अकाउंट द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया था. 

बेंगलुरु में बुरी तरह फंसा सवारी

ऑफिस के लिए एक सवारी ने ऑटो बुक किया. ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने यात्री से कहा कि उसे रास्ते में सीएनजी रिफिल कराने की जरूरत है. यात्री मान गया, लेकिन भयंकर ट्रैफिक में फंसने के बाद ड्राइवर को गाड़ी को सीधे ऑफिस ले जाने के लिए कहा, लेकिन ऑटोरिक्शा चालक की प्रतिक्रिया ने यात्री को चौंका दिया. इस खबर के बारे में बारे में जैसे ही बेंगलुरु के लोगों ने पढ़ा तो सभी के मजेदार रिएक्शन आए.

 

 

ट्रैफिक जाम के बुरे अनुभव के बारे में बताया

शख्स ने अपनी इस घटना के बारे में डिटेल में ट्विटर पर लोगों से साझा की. उन्होंने लिखा, 'जैसे ही मैं काम करने के लिए सुबह के ऑटो में सवार हुआ, ऑटो वाले ने मुझसे कहा कि हमें रास्ते में सीएनजी के लिए रुकना होगा. मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी इसलिए हमने सवारी शुरू की. रास्ते में ट्रैफिक जाम के बाद, मैं उससे सीधे ऑफिस जाने के लिए पूछता हूं, क्योंकि मैं लेट होने लगा.' इसके बाद ड्राइवर ने एक ऐसा सवाल किया, जिसकी उसे उम्मीद नहीं थी. उसने सवारी से पूछा, 'लॉगइन कब का है.' यह सुनकर शख्स कुछ देर के लिए सोच में पड़ गया.

लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

इस घटना के बारे में जानकर यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन दिए. कुछ लोगों ने ट्विटर पर अपने अनुभव भी साझा किए. एक यूजर ने कहा, 'ऑटोवाले ने सटीक शब्द पूछा. लॉगिन.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैंने 2012 में इसका अनुभव किया था.' आईटी हब बेंगलुरु में बहुत से लोग हैं जो रोजाना ट्रैफिक में फंसते हैं और यात्रियों को होने वाली परेशानियों के बारे में सोशल मीडिया पर बुरे अनुभव की तस्वीरें पोस्ट करते हैं.

Trending news