ये महंगा ब्रांड लेकर आया टॉवेल वाला स्कर्ट, इस कीमत में आ जाए महंगा iPhone
Advertisement
trendingNow11964483

ये महंगा ब्रांड लेकर आया टॉवेल वाला स्कर्ट, इस कीमत में आ जाए महंगा iPhone

Towel Skirt: क्या आप पूरे दिन अपने तौलिये में रह सकते? अगर हां, तो आपके लिए Balenciaga की नई तौलिया स्कर्ट बिल्कुल सही है. यह स्कर्ट एक साधारण तौलिये की तरह दिखती है, लेकिन इसमें Balenciaga का लोगो कढ़ाई है.

ये महंगा ब्रांड लेकर आया टॉवेल वाला स्कर्ट, इस कीमत में आ जाए महंगा iPhone

Balenciaga Towel Skirt: क्या आप पूरे दिन अपने तौलिये में रह सकते? अगर हां, तो आपके लिए Balenciaga की नई तौलिया स्कर्ट बिल्कुल सही है. यह स्कर्ट एक साधारण तौलिये की तरह दिखती है, लेकिन इसमें Balenciaga का लोगो कढ़ाई है. इसकी कीमत 925 डॉलर है, जो भारत में लगभग 77,000 रुपये है. यह स्कर्ट ऑनलाइन यूजर्स के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. विदेश में कुछ लोग इसे एक फैशन स्टेटमेंट मानते हैं, जबकि अन्य इसे बेतुका और महंगा मानते हैं. कुछ लोग मानते हैं कि यह स्कर्ट एक फैशन स्टेटमेंट है. वे कहते हैं कि यह दिखाता है कि Balenciaga क्रिएटिविटी और एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार है.

कस्टमर्स को नया एक्सपेरिमेंट देने लाया ऐसा टॉवेल स्कर्ट

लक्जरी फैशन ब्रांड Balenciaga अपने नए और ब्रैंडेंड ड्रेस के साथ कस्टमर्स के सामने आया है.  ब्रांड अब एक ऐसी स्कर्ट लेकर आया है जो आपकी कमर के चारों ओर लिपटे बाथ टॉवेल की तरह दिखती है. यह अजीबोगरीब ड्रेस हाल ही में पेरिस में स्प्रिंग 2024 शो में लॉन्च किया गया. इसने अपनी कीमत के कारण काफी हलचल मचा दी है. इस ड्रेस में घुटने तक की लंबाई वाली डिजाइन है और यह टेरी-कॉटन तौलिया से बना है, हालांकि यह पूरी तरह से ठोस रंग में है और सामने की तरफ Balenciaga कढ़ाई से लिखा हुआ है. इसमें यूनिसेक्स उपलब्ध है. 

 

 

यूजर्स ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

ऑनलाइन यूजर्स का कहना है कि सुविधाएं उस पैसे के लायक नहीं हैं जो वे इसके लिए चार्ज कर रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि यह रोजमर्रा के तौलिये की तरह है और कोई फैशन इनोवेशन नहीं है. दूसरे लोग इस स्कर्ट को बेतुका और महंगा मानते हैं. वे कहते हैं कि यह एक साधारण तौलिये की तरह दिखता है, और इसके लिए इतना पैसा खर्च करना बेवकूफी है. वे कहते हैं कि यह स्कर्ट केवल उन लोगों के लिए है जो दिखावा करना चाहते हैं. एक यूजर ने कहा, "अगर आप एक सस्ती स्कर्ट की तलाश में हैं, तो यह स्कर्ट आपके लिए नहीं है."

Trending news