जयमाला के वक्त दूल्हे के साथ हुआ ऐसा बुरा हादसा, शादी से पहले फूट-फूटकर रोई दुल्हन!
Advertisement
trendingNow11627980

जयमाला के वक्त दूल्हे के साथ हुआ ऐसा बुरा हादसा, शादी से पहले फूट-फूटकर रोई दुल्हन!

Dulha Dulhan News: दूल्हा-दुल्हन ने जयमाला की रस्म भी निभाई, जहां दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. जिसके बाद तेज आवाज में डीजे बजने लगा और बाराती व दुल्हन पक्ष नए नंबरों की धुन पर नाचने लगे और फिर

 

जयमाला के वक्त दूल्हे के साथ हुआ ऐसा बुरा हादसा, शादी से पहले फूट-फूटकर रोई दुल्हन!

Jaimala Ceremony: बिहार के सीतामढ़ी में एक परिवार में शादी का जश्न उस वक्त मातम में बदल गया जब जयमाला की रस्म के दौरान दूल्हे की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल दहला देने वाली घटना इंदरवा गांव में हुई. मृतक दूल्हे की पहचान मानिकथर गांव निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई है. सूत्रों ने बताया कि शादी के दिन सुरेंद्र अपनी बारात लेकर धूमधाम से दुल्हन के घर पहुंचे.

जयमाला के वक्त बेहोश होकर बुरी तरह गिरा दूल्हा

दूल्हा-दुल्हन ने जयमाला की रस्म भी निभाई, जहां दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. जिसके बाद तेज आवाज में डीजे बजने लगा और बाराती व दुल्हन पक्ष नए नंबरों की धुन पर नाचने लगे. हालांकि, जल्द ही यह खुशी मातम में बदल गई क्योंकि जयमाला समारोह के ठीक बाद सुरेंद्र मंच पर अचानक गिर पड़े. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

कई लोगों ने बताया कि आखिर क्या है वजह

रिपोर्ट के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि डीजे की हाई-फ्रीक्वेंसी की आवाज दूल्हे को परेशान कर रही थी, जिसने बार-बार वॉल्यूम कम करने या कम से कम डीजे को दूर रखने के लिए कहा, लेकिन किसी ने भी उसके अनुरोधों को नहीं सुना. एक स्थानीय ग्रामीण रामनंदन राय ने स्थानीय मीडिया से कहा, "हमने उन्हें मंच पर गिरते हुए देखा. उन्हें तुरंत एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया." इस खबर के आने के बाद कुछ डॉक्टर्स ने यह सलाह दी कि शादी में तेज आवाज में डीजे नहीं बजाना चाहिए. इससे कई लोगों को परेशानी होती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news