क्या Barbie मूवी में दिखे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट? नए Video ने लोगों को हैरानी में डाला
Advertisement
trendingNow11806689

क्या Barbie मूवी में दिखे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट? नए Video ने लोगों को हैरानी में डाला

Barbie AI-generated Video: एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक वीडियो बनाने के लिए AI टूल का उपयोग किया,  जहां मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की जगह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को ले लिया गया.

 

क्या Barbie मूवी में दिखे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट? नए Video ने लोगों को हैरानी में डाला

AI Generates Viral Video: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के युग में, लोग क्रिएटिव तरीकों से इन शक्तिशाली टूल्स का लाभ उठा रहे हैं. एक आकर्षक एप्लिकेशन एआई तकनीक का उपयोग करके फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों में बदलाव किया जा रहा है. हाल ही में, मिडजर्नी सर्वर ने आश्चर्यजनक और वायरल कंटेंट क्रिएट करने के लिए एआई का उपयोग किया. उदाहरण के लिए, मार्गोट रॉबी (Margot Robbie) और रयान गोसलिंग (Ryan Gosling) अभिनीत फिल्म "बार्बी" (Barbie) को 10 में से 7.5 की शानदार आईएमडीबी रेटिंग मिली, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बन गई.

बार्बी में कुछ यूं दिखे रणबीर-आलिया 

बार्बी और केन के रूप में मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की बहुत प्रशंसा की गई. एक उदाहरण में, @divyansh.soni_ नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक वीडियो बनाने के लिए AI टूल का उपयोग किया,  जहां मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की जगह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को ले लिया गया. एआई-जनरेटेड इस वीडियो ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आ रहे थे. लोग यह देखकर बेहद हैरान रह गए. हालांकि, कुछ सेकेंड वीडियो देखने के बाद यह मालूम चल जाएगा कि इसे एआई द्वारा जेनरेट किया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@divyansh.soni_)

 

लोगों ने कुछ ऐसी दी प्रतिक्रियाएं

वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है. वीडियो पर नेटिजन्स ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी. एक उपयोगकर्ता ने इसे "गंगू बार्बी" कहा और दूसरे ने "फैबुलस" के साथ अपने रिएक्शन दिए. एक अन्य यूजर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पसंद की सराहना करते हुए कहा, "अब यह वह बार्बी है जिसे मैं देखना चाहता हूं." वीडियो निर्माता, सोनी ने एआई-जनरेटेड मास्टरपीस को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया.

Trending news