Viral: कार में जाते ही दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया, नाराज दुल्हन ने गाल लाल कर दिया..देखें वीडियो
Advertisement

Viral: कार में जाते ही दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया, नाराज दुल्हन ने गाल लाल कर दिया..देखें वीडियो

Video Viral: विदाई के समय दुल्हन किसी बात पर इतनी नाराज हो गई कि उसने दूल्हे के मुंह पर मुक्के बरसा दिए. इस घटना के बाद कुछ यूजर्स दूल्हे के मजे भी लेने लगे और कहने लगे कि भाई ऐसा क्या बोल दिया था जो अभी से ही यह हालत हो गई.

Viral: कार में जाते ही दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया, नाराज दुल्हन ने गाल लाल कर दिया..देखें वीडियो

Angry Bride Slapping Groom: शादियों के सीजन के दौरान दूल्हे दुल्हन की खूब सारी कहानियां सामने आती हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट की भी घटनाएं सामने आई हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जब विदाई के समय दुल्हन किसी बात पर इतनी नाराज हो गई कि उसने दूल्हे के मुंह पर मुक्के बरसा दिए. 

दोनों जैसे ही कार में जाकर बैठे..
दरअसल, यह वीडियो कुछ पुराना बताया जा रहा है लेकिन किसी यूजर ने कमेंट किया तो फिर से वायरल हो गया. एक यूजर ने इसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि शादी के बाद विदाई के समय दुल्हन ससुराल जाने के लिए कार में बैठी है. दूल्हा भी उसके करीब में ही बैठा है. लेकिन तभी कुछ ऐसा हो गया कि दुल्हन नाराज हो गई. इसके बाद फिर वह हुआ जिसका अंदाजा शायद दूल्हे को नहीं रहा होगा.

दोनों में कुछ बात हुई और फिर..
कार के गेट से दिख रहा है कि पहले तो दोनों आराम से बैठे थे इसके बाद अचानक दोनों में कुछ बात हुई और फिर दुल्हन दूल्हे ने नाराज गई. फिर उसने दोनों हाथों से दूल्हे का मुंह दबोच लिया और कई बार उसके गाल पर मुक्के बरसाए. इतना ही नहीं उसने दूल्हे को सीट पर ही दे पटका. दुल्हन का गुस्सा इतने में ही शांत नहीं हुआ उसने दोबारा फिर दूल्हे के मुंह पर चांटा मार दिया. 

'भाई ऐसा क्या बोल दिया था'
यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग दुल्हन से रहम की भीख मांगने लगे. एक यूजर ने लिखा कि बेचारे का मुंह ही सूज गया होगा. वहीं इस घटना के बाद कुछ यूजर्स दूल्हे के मजे भी लेने लगे और कहने लगे कि भाई ऐसा क्या बोल दिया था, जो अभी से ही यह हालत हो गई. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oosm Dance (@oosm.dance)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news