Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा का एक और ट्वीट देख लोगों ने दिया गजब का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow11290735

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा का एक और ट्वीट देख लोगों ने दिया गजब का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

Mahindra On Twitter: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा अक्सर ट्विटर पर एक्टिव (Active) रहते हैं. ऐसे में महिंद्रा ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर एक सवाल किया है और अब इस पर कई अलग-अलग रिएक्शंस (Reactions) सामने आ रहे हैं.

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा का एक और ट्वीट देख लोगों ने दिया गजब का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा के एक ट्वीट (Tweet) ने लोगों को दिमाग पर खासा जोर डालने के लिए मजबूर कर दिया है. दरअसल आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक गजब का दिल दहला देने वाला वीडियो (Trending Video) पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिख रहे शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आप भी किस्मत (Luck) पर भरोसा करने लग जाएंगे. महज 30 सेकेंड के इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है...

वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि मैं इस वीकेंड बिताने के लिए यह जानने की कोशिश कर रहा हूं कि ब्रह्मांड (Universe) इस आदमी को क्या संदेश भेज रहा था. अगर आप इसकी जगह होते तो आप क्या सोचते? पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बाल-बाल बचा शख्स

कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो में आप एक शख्स को सड़क (Road) से आते हुए और चबूतरे से गुजरकर एटीएम तक पहुंचते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शख्स चबूतरे (Platform) से गुजरता है, चबूतरा तहस-नहस हो जाता है और शख्स बाल-बाल नाले में गिरने से बच जाता है. शख्स हक्का-बक्का रह जाता है और कुछ भी रिएक्ट (React) नहीं कर पाता. 

वीडियो बटोर रहा व्यूज

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोग (Social Media Users) वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ लोग हैरान दिखाई दिए, कुछ ने शख्स को गिरने से बचाने के लिए इसकी किस्मत को जिम्मेदार बताया तो कुछ ने कहा कि भगवान (God) ने शख्स का साथ दे दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news