Viral Video: आर्टिस्ट ने बनाई ऐसी तस्वीर, DSLR भी हुआ फेल; Will Smith ने शेयर की चौकानें वाली तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12217913

Viral Video: आर्टिस्ट ने बनाई ऐसी तस्वीर, DSLR भी हुआ फेल; Will Smith ने शेयर की चौकानें वाली तस्वीरें

Viral : अमेरिकन एक्टर विल स्मिथ अक्सर अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर अतरंगी वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने एक आर्टिस्ट की यात्रा को अपनी इंस्टाग्राम फीड पर शेयर किया है. जिसके बाद वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 

Instagram

Instagram: एक आर्टिस्ट का हुनर होता है कि वह अपनी कला को हूबहू उतार दे. ऐसा ही कुछ इटली के आर्टिस्ट सिमौन म्यूलयूस ने किया है. इस बार महान अभिनेता विल स्मिथ उनके आर्ट के दीवाने हो गए है. अमेरिकन एक्टर विल स्मिथ अक्सर अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर अतरंगी वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने आर्टिस्ट की यात्रा को अपनी इंस्टाग्राम फीड पर शेयर किया .

यह वीडियो इटेलियन आर्टिस्ट सिमौन म्यूलयूस की है, जिसमें वो अपने 9 साल से लेकर 31 साल की आर्ट के बेहतरीन  रील के रूप में पोस्ट करता है. उसने 9 की उम्र से लेकर 31 की उम्र तक की सारी पेंटिंग को एक साथ लगाया , और उनमें फर्क देखकर सभी हैरान रह गए. विल स्मिथ भी इसीलिए हैरान हुआ, और उसने यह वीडियो अपने पर्सनल अकांउट पर शेयर कर दिया. वीडियो शेयर होते ही यह आर्टिस्ट दुनिया की नजरों में छा गया .

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith)

आर्टिस्ट सिमौन म्यूलयूस ने ये वीडियो इसलिए भी बनाई जिससे लोग जान सकें, अगर किसी भी चीज को बार बार किया जाए, तो हम उसमें पर्फेक्शन ला सकते हैं. विल स्मिथ ने वीडियो में इटेलियन आर्टिस्ट को टैग करते हुए लिखा , "क्या खूबसूरत यात्रा है?".

विल स्मिथ के अकाउंट में वीडियो पर 7 मिलियन से ज्यादा , तो सिमौन म्यूलयूस के अकाउंट पर 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूजयू हो चुके हैं. लगातार दुनिया भर के लोग इसको लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

विलस्मिथ अमेरिका के बहुत बड़े एक्टर हैं, लेकिन इनके चाहने वाले सिर्फ अमेरिका में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. इनकी कई हिट फिल्में हैं, जो आज भी दिलों पर राज कर रही , जैसे Persuit Of Happyness, King Richard.

 

 

Trending news