दिल्ली से कनाडा की फ्लाइट के लिए भरे साढ़े 4 लाख रुपये, फिर भी मिली टूटी हुई कुर्सी; कर दी शिकायत
Advertisement

दिल्ली से कनाडा की फ्लाइट के लिए भरे साढ़े 4 लाख रुपये, फिर भी मिली टूटी हुई कुर्सी; कर दी शिकायत

Air India Flight: दिल्ली से टोरंटो के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट लेने वाली एक महिला ने अपने एक्सपीरियंस सोशल मीडिया शेयर की. उसने पोस्ट में एयर इंडिया पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने 4.5 लाख रुपये का भारी-भरकम किराया भरा. 

 

दिल्ली से कनाडा की फ्लाइट के लिए भरे साढ़े 4 लाख रुपये, फिर भी मिली टूटी हुई कुर्सी; कर दी शिकायत

Delhi To Toronto Flight: दिल्ली से टोरंटो के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट लेने वाली एक महिला ने अपने एक्सपीरियंस सोशल मीडिया शेयर की. उसने पोस्ट में एयर इंडिया पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने 4.5 लाख रुपये का भारी-भरकम किराया भरा. बावजूद इसके उसे एक टूटी हुई चेयर मिली. महिला ने खराब हवाई सफर की कहानी इंस्टाग्राम पर शेयर की, जो कि बेहद ही वायरल हो गई. इस वीडियो में श्रेयती गर्ग नाम की महिला आराम की सुविधाओं की कमी और खराब सर्विस जैसी परेशानियों को दर्शा रही हैं, जिससे उनका सफर बेहद मुश्किल हो गया.

एयर इंडिया की फ्लाइट से परेशान हुई महिला

श्रेयती ने वीडियो में सबसे पहले दिखाया कि फ्लाइट में लगे टीवी और गेम कंसोल बिल्कुल काम नहीं कर रहे थे. वो बताती हैं कि उनके बच्चे का मनोरंजन करने के लिए उन्होंने मोबाइल फोन की लाइट का उपयोग करना पड़ा क्योंकि ऊपर लगी लाइटें भी खराब थीं. उन्होंने एक और दिक्कत बताई - उनके बच्चे के पास वाली सीट का हैंडल टूटा हुआ था और उसमें से नंगे तार बाहर निकले हुए थे. उन्होंने कहा, "मुझे दुर्भाग्य से उस टूटे हुए हैंडल का फोटो खींचना भूल गई, लेकिन मुझे लगातार अपने बच्चे को बचाना पड़ा ताकि वो उन तारों को ना छू ले."

 

 

खुलकर सभी के सामने रखी अपनी बात

श्रेयती ने बताया कि उन्होंने खराब सर्विस के बारे में फ्लाइट के स्टाफ को बताया, लेकिन उनकी शिकायत का कोई उचित समाधान नहीं हुआ. वो निराश होकर कहती हैं, "ऐसा लगता है कि उन्होंने सिस्टम को रीस्टार्ट किया, लेकिन फिर भी कुछ काम नहीं कर रहा था. हम दो बच्चों के साथ लाचार थे और हमें खुद ही सबकुछ मैनेज करना पड़ा." इसके बाद उन्होंने एयर इंडिया की आलोचना करते हुए कहा, "@airindia, पहले तो आपके टिकटों की कीमतें ही बहुत ज़्यादा हैं, और फिर उस पर ऊपर से, यात्रियों की यात्रा को सुखद बनाने के बजाय, आपने बच्चों के साथ यात्रा कर रहे माता-पिता के लिए ये सफर परेशानी भरा बना दिया."

Trending news