Dolphins: बड़ी सी नदी में डॉल्फिन ने की ऐसी गजब की Surfing, वीडियो देख हो जाएंगे एंटरटेन!
Advertisement

Dolphins: बड़ी सी नदी में डॉल्फिन ने की ऐसी गजब की Surfing, वीडियो देख हो जाएंगे एंटरटेन!

Adventure: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं, जिनमें से कुछ इमोशनल करते हैं तो कुछ रोमांच से भर देते हैं. इस वीडियो में एक डॉल्फिन (Dolphin) को पानी में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. 

Dolphins: बड़ी सी नदी में डॉल्फिन ने की ऐसी गजब की Surfing, वीडियो देख हो जाएंगे एंटरटेन!

Viral Video: गर्मियों के मौसम में हर कोई किसी ठंडी जगह घूमना-फिरना चाहता है. ऐसे में इस डॉल्फिन को देखकर आपका भी ठंडे-ठंडे पानी में सर्फिंग (Surfing) करने का मन होने लगेगा. आपको बता दें कि वर्तमान में डॉल्फिन की 42 प्रजातियां (Species) हैं.

खूबसूरत लहरों के बीच दिखा कुछ ऐसा

इस वीडियो में एक बड़ी सी नदी में खूबसूरत लहरों (Waves) को भागते हुए देखा जा सकता है. गौर से देखने पर आपको इन लहरों के बीच में कहीं डॉल्फिन भी दिखाई देगी. बता दें कि एक डॉल्फिन 20MPH से अधिक तैर (Swim) सकती है. आप भी पहले यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: मालकिन ने दिखाया ऐसा जादू, कुत्ते ने दिया गजब का रिएक्शन; VIDEO देख करेंगे स्माइल

डॉल्फिन की मस्ती

कुछ ही पलों में आपको इन लहरों पर प्यारी सी डॉल्फिन बेहतरीन तरीके से सर्फिंग करती हुई दिखाई देगी. वो इन लहरों को चीरती हुई कभी पानी (Water) के ऊपर दिखाई दे रही थी तो कभी आंखों से ओझल हो जा रही थी. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) की किसी जगह का बताया जा रहा है. इस नदी का पानी धूप की किरणों की वजह से चमक रहा है और ये काफी सुंदर (Beautiful) नजारा लग रहा है.  

ये भी पढें: Moose Wala: यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना! फैंस का फूटा गुस्सा

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. घूमने (Tour And Travel) के शौकीन लोगों का दिल इस जगह पर जाने के लिए मचल रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) की यही खासियत है कि अगर आप किसी जगह पर नहीं भी जा सकते हैं तो आप वहां के वीडियोज या फोटोज (Photos) देखकर अपने दिल को बहला सकते हैं. 

Trending news