लड़की ने सड़क किनारे खड़े लड़के को मारी भयंकर टक्कर, पैर पर चढ़ा दी बाइक; 5 करोड़ बार देखा Video
Advertisement
trendingNow11511167

लड़की ने सड़क किनारे खड़े लड़के को मारी भयंकर टक्कर, पैर पर चढ़ा दी बाइक; 5 करोड़ बार देखा Video

Accident Video: सड़क किनारे खड़े लोगों की भी टक्कर तब होती है जब सामने किसी बाइक चालक द्वारा गलती होती है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जिसमें एक लड़की बाइक चलाना सीख रही थी.

लड़की ने सड़क किनारे खड़े लड़के को मारी भयंकर टक्कर, पैर पर चढ़ा दी बाइक; 5 करोड़ बार देखा Video

Accident Live Footage: सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें बाइक चलाते वक्त छोटी सी मिस्टेक की वजह एक्सीडेंट हुआ है. हालांकि, कई बार कुछ लोग बिना समझे बूझे ही सड़क पर बाइक चलाने लगते हैं और अंजाम यह होता है कि वह किसी को टक्कर मार देता है. सड़क किनारे खड़े लोगों की भी टक्कर तब होती है जब सामने किसी बाइक चालक द्वारा गलती होती है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जिसमें एक लड़की बाइक चलाना सीख रही थी. बाइक चलाते वक्त वह ब्रेक लगाना भूल गई और उसने एक शख्स के पैर पर बाइक चढ़ा दी.

बाइक चलाते वक्त लड़की ने मारी टक्कर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बाइक चलाना सीख रही है और उसके पीछे एक लड़का बैठा हुआ है. सड़क किनारे बाइक को चला रही लड़की को यह अंदाजा नहीं हुआ कि आखिर वक्त पर ब्रेक कैसे लगाए और वह सामने खड़े शख्स पर बाइक चढ़ा दी. नतीजा यह हुआ कि न सिर्फ वह शख्स गिरा बल्कि लड़की समेत पीछे बैठा हुआ आदमी भी गिर गया. हालांकि, एक्सीडेंट काफी गंभीर नहीं था और सभी को काफी मामूली चोटें आई. वीडियो देखकर मालूम पड़ रहा है कि यह पूरा ग्रुप किसी बाइकर्स का है ज्यादातर लोगों ने हेलमेट पहन रखा है, जबकि लड़की ने हेलमेट नहीं पहना था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@danik__rajput)

 

इंस्टाग्राम पर झट से वायरल हो गया वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले वीडियो में यह देख सकते हैं कि लड़की को पहले से ही अंदाजा लग गया था कि वह गाड़ी ठोक देगी. जिस शख्स के पैर पर लड़की ने गाड़ी चढ़ाई, वह गिरने के बाद उन्हें घूरने लगा. घटना का वीडियो किसी ने सामने खड़े होकर बना लिया. अब यह काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को danik__rajput नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया है. हैरानी बात यह है कि 6 दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब 5 करोड़ बार देखा गया. लोग इस वीडियो को देखने के बाद बेहद ही हैरान हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news