Viral Video: पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर ऐसे पहनाया हेलमेट, मंत्रोच्चारण के साथ ड्यूटी का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11345814

Viral Video: पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर ऐसे पहनाया हेलमेट, मंत्रोच्चारण के साथ ड्यूटी का वीडियो वायरल

Trending Video: पुलिसकर्मी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो चलान काटने के बजाय बाइक सवार को हेलमेट पहनाते हुए मंत्र पढ़ रहा है.

फाइल फोटो

Police Viral Video: भारतीय पुलिस का आनोखा अंदाज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता है. कभी कोई पुलिसकर्मी गुलाब देते हुए लोगों को ट्रेफिक रूल को समझाता है तो कोई पुलिसकर्मी कभी डांस करते हुए ट्रैफिक पास करता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी इस पुलिस ऑफिसर के फैन हो जाएंगे. ये वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहा है और यूजर जमकर पुलिस ऑफिसर की तारीफ कर रहे हैं. अगर आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो ऑफिसर के अंदाज की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

क्या है वीडियो में?

सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पुलिस ऑफिसर एकदम अनोखे अंदाज में लोगों को हेलमेट पहनने की अपील कर रहा है. ऐसे दोपहिया चालक जो बिना हेलमेट पहने गाड़ी चला रहे हैं, पुलिसकर्मी उसे रोक कर उनका चलान नहीं कटता बल्कि मंत्र पढ़कर उनको हेलमेट पहनाता है. इसके साथ लोगों को हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाने की अपील करता है. पुलिसकर्मी हाथ जोड़कर गाड़ी चालक से कहता है कि मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा है कि आगे से गाड़ी चलते हुए हेलमेट जरूर पहने वरना शकल याद हो गई और अगली बार पकड़े गए तो पांच गुना चालान काटा जाएगा. चालक भी कहता है कि आगे से वो ये गलती नहीं करेगा.

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को @JaikyYadav16 नाम के सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया गया है. इसे देखने के बाद अन्य सोशल मीडिया यूजर्स पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लोग अपने पैशन को बखूबी फोलो करते हैं, उनमें से एक ये सर हैं. बेस्ट पुलिस ऑफिसर!' वही एक दूसरे यूजर्स ने लिखा, 'पंडित जी का क्या नाम है? मंत्रोचारण बहुत ही अच्छा कर रहे है.' वीडियो पर व्यूज और कमेंट्स का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक इस वीडियो को 1182 बार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है.
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news