राजधानी दिल्ली में एक और किशोरी से हैवानियत, हाल जानने पहुंचे सीएम केजरीवाल
Advertisement
trendingNow1724260

राजधानी दिल्ली में एक और किशोरी से हैवानियत, हाल जानने पहुंचे सीएम केजरीवाल

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां 13 साल की एक बच्ची के साथ घर में घुसकर हैवानियत को अंजाम दिया गया है. इसके बाद बच्ची की हालत गंभीर है. 

राजधानी दिल्ली में एक और किशोरी से हैवानियत, हाल जानने पहुंचे सीएम केजरीवाल

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली पर निर्भया जैसा कलंक लगा ही हुआ है, इसके बाद भी देश की राजधानी महिलायों और लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं बन सकी है. एक बार फिर दिल्ली की फिजा में एक बेटी की चीखें गूंज गई हैं. हैवानयित की शिकार यह बच्ची गंभीर हालत से गुजर रही है. एम्स में पीड़िता का इलाज चल रहा है. 

  1. अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित बच्ची के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की है.
  2. मुख्यमंत्री ने कहा बच्ची की हालत गंभीर है. बेहोशी की हालत में है.

सीएम ने की निंदा
राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां 13 साल की एक बच्ची के साथ घर में घुसकर हैवानियत को अंजाम दिया गया है. इसके बाद बच्ची की हालत गंभीर है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले की निंदा की है. सीएम केजरीवाल एम्स अस्पताल जाकर पीड़ित बच्ची से मुलाकात की.

 

बच्ची को 10 लाख की सहायता राशि
अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित बच्ची के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने कहा बच्ची की हालत गंभीर है. बेहोशी की हालत में है. सर्जरी की गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर मैंने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से बात की है. पुलिस दोषियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

ट्वीट करके दी जानकारी
अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को इस मामले में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि एक 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है. ऐसे दरिंदे अपराधियों का खुला घूमना बर्दाश्त के बाहर है. इसके बाद वह पीड़ित बच्ची का हाल जानने एम्स पहुंचे थे. 

एल्गार परिषद मामले में डीयू प्रोफेसर पर शिकंजा, हनी बाबू के घर छापेमारी

केरल सोना तस्करीः केंद्रीय राज्य मंत्री ने की दिल्ली में भूखड़ताल

Trending news