कैट करेगी ड्रैगन का मुकाबला, बहुत दर्द होने वाला है चीन को
Advertisement
trendingNow1696956

कैट करेगी ड्रैगन का मुकाबला, बहुत दर्द होने वाला है चीन को

कैट ने कर दिया है ऐलान करेंगे ड्रैगन का मुकाबला और पीटेंगे आर्थिक नुकसान के भारी डंडे से उसे. भारत के व्यापारियों की ये बड़ी सेना अब पांच सौ चीनी सामानों का बायकाट करेगी और यह बायकाट काफी दर्द देने वाला है चीन को..

 

 

कैट करेगी ड्रैगन का मुकाबला, बहुत दर्द होने वाला है चीन को

नई दिल्ली.  सीमा पर कायराना हरकत करके बीस भारतीय जवानों की जान लेने वाले चीन को जवाब देगी भारत के व्यापारियों की सेना. और ये सेना है कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स अर्थात कैट. जिस तरह हम भारतीय सीमा पर देश के सैनिको की देशभक्ति का मुजाहिरा देख रहे बिलकुल उसी तरह अब चीन देखेगा भारत के देशप्रेमियों की देशभक्ति का करारा प्रदर्शन.

  1. सबसे पहले श्रद्धांजली बलिदानियों को  
  2. करेंगे 500 चीनी सामानों का बायकाट
  3. अधिकतर दैनिक जीवन का सामान शामिल

fallback

 

सबसे पहले श्रद्धांजली बलिदानियों को  

देश के हर देशभक्त का प्रतिनिधि बन कर ज़ी न्यूज़ सबसे पहले सीमा पर वीरगति प्राप्त भारतीय सेना के बलिदानियों को श्रद्धांजली अर्पित करता है और उनके प्रति देश की जनता की कृतज्ञता का ज्ञापन करता है. इसके बाद ज़ी न्यूज़ सलाम करता है कैट को अर्थात कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स कद जिन्होंने कर दिया है ऐलान चीन को व्यापारिक युद्ध में देंगे करारी मार मारने का.

ये भी पढ़ें. चीते ने चीन को दी चेतावनी, कुपित हुए सहवाग

करेंगे पांच सौ चीनी सामानों का बायकाट

 कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने यह फैसला ले लिया है कि कायर चीन को वहीं पर चोट मारेंगे जहां उसे सबसे ज्यादा दर्द होता है. कैट ने अपने इस फैसले का बाकायदा ऐलान भी कर दिया है और इस ऐलान के साथ ही यह उम्मीद जताई जा रही है कि देश की जनता भी उनका साथ देगी और चीनी सामानों के इस्तेमाल से परहेज करेगी. 

दैनिक जीवन का सामान है शामिल

चीन के कायर हमले पर कुपित होकर जिन 500 चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने का देश के बड़े कारोबारी संगठन कैट ने निर्णय लिया है उसमें दैनिक जीवन के कई अहम सामान भी शामिल हैं.  रोजमर्रा में काम आने वाली वस्तुएं, खिलौने, फर्निशिंग फैब्रिक, टेक्सटाइल, बिल्डर हार्डवेयर, फुटवियर, गारमेंट, किचन का सामान, लगेज, हैंड बैग, कॉस्मेटिक्स, गिफ्ट आइटम और इलेक्ट्रिकल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स सहित कई उत्पाद उन सामानों में शामिल हैं जिनका बहिष्कार कैट द्वारा किया जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें. आखिर इलाज क्या है चीन का?

Trending news