कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 1000 के करीब पहुंची
Advertisement

कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 1000 के करीब पहुंची

तमाम कोशिशों के बाद भी देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. अब तक कुल 979 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं जिनमें से 25 लोगों की जान कोरोना ले चुकी है.

कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 1000 के करीब पहुंची

नई दिल्ली: कोरोना से लड़ने के लिए भारत सरकार की कोशिशें और तेज हो गई है. पूरे देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन किया जा चुकी है लेकिन इसके बावजूद शनिवार को चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है. 

  1. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 1000 के करीब पहुंची
  2. 25 लोगों की कोरोना वायरस ने ली जान
  3. 86 लोग हो चुके हैं कोरोना से स्वस्थ

शनिवार को अब तक एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामलें देखने को मिले हैं. और इसी के साथ पूरे देश में कुल 979 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं. जिनमें से 86 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और 25 लोगों की जान जा चुकी है.

एक दिन में करीब महाराष्ट्र में 7 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिनमें से 4 मुंबई में पाए गए और इसके साथ ही महाराष्ट्र में कुल कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 193 हो चुकी है. 

ZEE मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने पूरे देश को कर दिया 'इमोशनल'.

वहीं राजस्थान में एक कोरोना पॉजिटिव केस मिला है. जिसके बाद राजस्थान में कुल 55 कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या पहुंच चुकी है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री राहत कोष नामक ट्रस्ट बनाई है जहां लोगों से कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए मदद और योगदान देने के लिए कह रही है. जिसमें सेलिब्रिटी से लेकर तमाम लोगों सामने आ रहे हैं और देशवासियों के लिए अपना योगदान दे रहे हैं.

 

Trending news