Banking Share: इस स्टॉक में दमदार तेजी, लगाया 52 वीक हाई, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में भी शामिल
Advertisement

Banking Share: इस स्टॉक में दमदार तेजी, लगाया 52 वीक हाई, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में भी शामिल

Bank Nifty: कुछ शेयर लगातार दमदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शेयर बाजार में अब एक बैंकिंग शेयर (Banking Share) ऐसा भी है, जिसने 52 वीक हाई प्राइज लगा दिया है और ये शेयर राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (Rakesh Jhunjhunwala Portfolio) में भी शामिल है.

rakesh jhunjhunwala

Share Price: भारतीय शेयर बाजार में पिछले कुछ दिनों से दमदार तेजी देखने को मिल रही है. साथ ही बाजार में कुछ शेयरों में काफी उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल रहा है. हालांकि इस बीच कुछ शेयर लगातार दमदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शेयर बाजार में अब एक बैंकिंग शेयर (Banking Share) ऐसा भी है, जिसने 52 वीक हाई प्राइज लगा दिया है और ये शेयर राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (Rakesh Jhunjhunwala Portfolio) में भी शामिल है.

ये है शेयर

दरअसल, हम बात कर रहे हैं Canara Bank के शेयर प्राइज की. Canara Bank का शेयर प्राइज 25 नवंबर 2022 को 52 वीक हाई का स्तर छू चुका है. इस शेयर ने 25 नवंबर के कारोबार में एनएसई पर 327.30 रुपये पर ओपनिंग दी. इस दौरान इसका लो प्राइज 324.60 रुपये रहा. वहीं शेयर 2.15 (0.65%) गिरावट के साथ 326.40 के स्तर पर बंद हुआ.

52 वीक हाई

वहीं इस दौरान शेयर ने 333.95 रुपये का हाई लगाया. ये प्राइज शेयर का 52 वीक हाई प्राइज भी है. वहीं शेयर का 52 वीक लो प्राइज 171.75 रुपये है. बता दें कि अप्रैल 2020 में शेयर का दाम 77 रुपये तक गिरकर पहुंच चुका था. हालांकि इसके बाद से ही शेयर के दाम में तेजी देखने को मिली है और शेयर लगातार तेजी दिखा रहा है.

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल

वहीं दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में भी कैनरा बैंक का शेयर शामिल है. कैनरा बैंक के जुलाई-सितंबर 2022 के शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिक राकेश झुनझुनवाला के पास कैनरा बैंक के 2,68,47,400 शेयर थे. यह बैंक की टोटल पेड-अप कैपिटल का 1.48 हिस्सा है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news